कांग्रेस की ‘मंहगाई पर हल्ला बोल’ महारैली अब 4 सितम्बर को होगी

Share Now

देहरादून। देशभर में आसमान छूती मंहगाई, बढती बेरोजगारी एवं मोदी सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ अखिल भारतीय कंाग्रेस कमेटी के आह्रवान पर 28 अगस्त को नई दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित की जानी वाली ‘‘मंहगाई पर हल्ला बोल’’ महारैली अब 4 सितम्बर को नई दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित की जायेगी।
उपरोक्त जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री संगठन विजय सारस्वत ने कहा कि आज देश में मंहगाई अपने चरम पर पहुंच गई है, गरीब को दो जून की रोटी के लिए संघर्ष करना पड रहा है वहीं दूसरी ओर देश में बेरोजगारी महामारी की भांति पैर पसार चुकी है। इस पर केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा आम आदमी की आवश्यकता की वस्तुओं पर लगाई गई जीएसटी ने जनता की कमर तोड कर रख दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सदैव गरीब के साथ खडी रही है तथा उसकी जरूरतों को महसूस करती है। कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने लगातार बढती मंहगाई व बेरोजगारी के खिलाफ 4 सितम्बर को नई दिल्ली के रामलीला मैदान में ‘‘मंहगाई पर हल्ला बोल’’ महारैली का आयोजन किया गया है।
प्रदेश महामंत्री संगठन विजय सारस्वत ने यह भी बताया कि इसी परिपेक्ष में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष करन माहरा द्वारा 4 सितम्बर को आयोजित होने वाली ‘‘मंहगाई पर हल्ला बोल’’ महारैली की तैयारी हेतु दिनांक 22 अगस्त, 2022 को प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय देहरादून में प्रातः 12ः30 बजे कंाग्रेस पार्टी के जिलाध्महानगर अध्यक्षगों, प्रदेश पदाधिकारियों, अनुषांगिक संगठनों, विभागों एवं प्रकोष्ठों के अध्यक्षगणों की अति आवश्यक बैठक आहुत की गई है। बैठक में 4 सितम्बर 2022 को नई दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाली मंहगाई पर हल्ला बोल महारैली की तैयारियों पर चर्चा की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!