शादी के बाद जहर खा कर प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या? मंजिल नही पा सका विवाहित महिला का प्रेम प्रसंग

Share Now
https://youtu.be/ETGX3q2JSf0

ऊधमसिंहनगर के दिनेशपुर थाना क्षेत्र में प्रेमी युगल ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली दोनों की मौत के बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। मरने वाली महिला पहले से ही शादीशुदा थी और उसके एक डेढ़ वर्ष का पुत्र भी था लेकिन उसने अपने प्रेमी के साथ जहर पीकर आत्महत्या कर ली।

– दिनेशपुर के रामबाग गांव की रहने वाली पूनम का विवाह 3 वर्ष पूर्व दिनेशपुर वार्ड नंबर 01 निवासी दुरजो के साथ हुआ था विवाह के 1 वर्ष बाद पूनम ने बेटे को भी जन्म दिया था। इसके बाद पूनम का ग्राम के ही रहने वाले राहुल मंडल से प्रेम प्रसंग चलने लगा। और पूनम से उसका पति झगड़ा करने लगा जिसे बाद पूनम अपने डेढ़ वर्ष के बच्चे को लेकर अपनी माँ के घर आ गई। बीती रात पूनम घर नही आई तो पहले तो देर रात तक घरवाले यह सोचते रहे शायद पूनम जन्माष्टमी के मौके पर पूजा अर्चना करने गई होगी लेकिन जब पूनम रात भर घर नहीं आई तो सुबह उसकी खोजबीन शुरू की गई तो वही दूसरी तरफ राहुल भी पूरा दिन और पूरी रात घर से गायब रहा उसकी भी परिजन खोजबीन कर रहे थे इसी दौरान एक ट्यूबल में दोनों अचेत अवस्था में पड़े मिले गांव वालों ने इसकी जानकारी दिनेशपुर थाने में दी सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुच गई और दोनों को रुद्रपुर जिला अस्पताल भेज दिया जहा डॉक्टरों ने पूनम और राहुल को मृत घोषत कर दिया।

दोनो की मौत की सूचना पर दोनों परिवारों में कोहराम मच गया। लोगो ने बताया कि दोनों का काफी दिनों से प्रेम प्रसंग था दोनों ने कल रात ट्यूबवेल में आकर पहले शादी की उसके बाद अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली क्योंकि ट्यूबल के पास जगह जगह सिंदूर बिखरा पड़ा है ।फुराडॉन नामक जहरीला दवाई का रेपर भी बिखरा पड़ा है जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि फुराडॉन का गोल पीकर ही दोनों ने अपनी जीवन लीला समाप्त की होगी। पुलिस ने दोनों मृतको के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

नित्यानंद मंडल — स्थानीय
– दिनेश फर्त्याल — थानाध्यक्ष, दिनेशपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!