वागेश्वर : बारिश और बर्फबारी में भी आप का डोर टू डोर प्रचार, जनता से समर्थन की अपील

Share Now

बागेश्वर। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया आज भारी बरसात में भी डोर टू डोर प्रचार करते हुए नजर आए । तेज बारिश में आज वह सुबह बागेश्वर पहुंचे जहां उन्होंने आप प्रत्याशी बसंत कुमार के साथ गांव गांव जाकर डोर टू डोर प्रचार करते हुए आम आदमी पार्टी की सभी गारंटियां लोगों को बताई। उन्होंने गांव गांव जाकर लोगों को आम आदमी पार्टी के पर्चे बांटते हुए सभी 11 गारंटी से रूबरू कराया। तेज बारिश में एक ओर जहां अन्य दल अपने दफ्तरों में अपने घरों में बैठे हैं, वहीं आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी बारिश की परवाह किए बगैर लगातार आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए डोर टू डोर तूफानी प्रचार कर रहे हैं। यहां से वह बागेश्वर विधानसभा के अन्य क्षेत्र कौसानी पहुंचे जहां रास्ते में भारी बर्फबारी हो रही थी लेकिन उनका डोर टू डोर अभियान बर्फबारी में भी जारी रहा।
आप प्रभारी ने कहा कि बर्फबारी होने के बावजूद भी हमारा कारवां लगातार आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि हम यहां पर डोर टू डोर प्रचार कर रहे हैं और लोगों का जिस तरीके से हमें आशीर्वाद मिल रहा है उससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि,लोग एक अच्छी राजनीति को यहां देखना चाहते हैं जिस प्रकार का काम दिल्ली में हुआ है उसी प्रकार से लोग उत्तराखंड में भी बदलाव चाहते हैं। उन्होंने दोनों विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों ही दल यहां की भौगोलिक परिस्थितियों को विषम बताते थे। लेकिन इन परिस्थितियों में भी कर्नल कोठियाल बर्फबारी में भी डोर टू डोर प्रचार कर रहे हैं और हमारे सभी कार्यकर्ता लगातार गांव-गांव घूमकर डोर टू डोर प्रचार प्रसार कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि जिस तरीके से हमें लोगों का प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है 10 मार्च का दिन बहुत ही महत्वपूर्ण रहेगा और चौंकाने वाले नतीजे आएंगे। सभी 70 विधानसभाओं के घर-घर जाकर हमारे कार्यकर्ता इस मौसम में भी डोर टू डोर प्रचार कर रहे हैं और लोगों का पूर्ण समर्थन और आशीर्वाद आम आदमी पार्टी को दे रहे हैं। यहां से दिनेश मोहनिया अल्मोड़ा रवाना हुए जहां उन्होंने आप प्रत्याशी अमित जोशी के साथ अल्मोड़ा में डोर टू डोर प्रचार किया और वहां भी लोगों को आप की नीतियों से रूबरू कराया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी इस विषम मौसम से घबराने वाली नहीं है। हमारे कार्यकर्ता इस मौसम में भी लगातार डोर टू डोर प्रचार कर रहे हैं और हमें पूरा यकीन है कि जनता हमें अपना पूर्ण समर्थन देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!