देहरादून – अपने कार्यकाल को भूल कर नियुक्ति और पारदर्शिता पर ज्ञान दे रहे हरदाः चौहान

Share Now

देहरादून। भाजपा ने कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम हरीश रावत के सरकारी विभागो मे नियुक्ति और भ्रष्टाचार के आरोपो को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि उन्हे अपने कार्यकाल मे हुए कारनामो का अवलोकन करने की जरूरत है। पार्टी प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने तंज़ कसते हुए कहा की विधान सभा मे हुई 158 बैक डोर भर्ती के मामले से सभी परिचित है और उसमे चहेतो को नियुक्तिया मिली थी। नियुक्तियो को बेचने का खेल हर विभाग मे चला और तमाम स्टिंग भी सामने आये।
आबकारी, खनन सहित कई विभागों मे लूट खसोट का वातावरण था और माफियाओ से सांठ गांठ कर राज्य को करोड़ो का चूना लगाया गया।
चौहान ने कहा कि पूर्व सीएम के कार्यकाल में उनके करीबी एनएच घोटाले की रकम अपने बैंक अकाउंट में जमा कर ऐश करते रहे, ये वहीं हैं जिनके निजी सचिव दिल्ली में बैठकर भ्रष्टाचार की डील करते पाये गए और भाजपा द्धारा बनाए जन दबाब में हटाना पड़ा।
भाजपा मीडिया प्रभारी चौहान ने आरोप लगाते हुए कहा, कॉंग्रेस और करप्शन एक ही सिक्के के दो पहलु हैं जिन्हे राज्य एवं केंद्र की सरकार में रहते 5 दशक से अधिक समय तक जनता ने परखा है । लिहाजा सत्ता में रहते, सिर से पैर तक भ्रष्टाचार में डूबकर काम करने वाले हरीश रावत व कोंग्रेसी नेताओं द्धारा नियुक्तियों व नीति निर्माण को लेकर पढ़ाया जा रहा ईमानदारी का पाठ किसी को हजम नहीं होने वाला। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता ने भ्रष्टाचार और घपले घोटाले उजागर होने के बाद ही कांग्रेस को जमींन दिखायी और अब कांग्रेस पूरी तरह से जनता का विश्वास खो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!