पूर्व सीएम हरीश रावत चुनाव प्रचार के अपने अनुभवों को सोशल मीडिया के जरिए साझा करेंगे

Share Now

देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान के अपने अनुभवों को सोशल मीडिया के जरिए साझा करेंगे। वीडियो सीरीज के माध्यम से उन लोगों के बारे में भी बताया जाएगा जिन्होंने मुश्किल की घड़ी में सहयोग प्रदान किया। शनिवार को अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिए उन्होंने यह जानकारी दी।
हरीश रावत ने लिखा कि 10 मार्च को होने वाली मतगणना के साथ एक नई पारी खेलने के लिए अपने को संकल्पित करना चाहूंगा। उस संकल्प के साथ लोगों को जोड़ने से पहले पिछले दो माह के कुछ प्रेरक प्रसंगों को साझा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अत्यधिक विषम परिस्थितियों और साधन हीनता में दो माह से अधिक अवधि का चुनाव अभियान किसी करिश्मे से कम नहीं है। अवकाश के क्षणों में उन लम्हों को याद कर मन, मस्तिष्क और शरीर, तीनों में कंपन पैदा हो रही है। रावत ने लिखा कि उस अभियान के बारे में लिखूंगा तो बहुत बड़ा हो जाएगा। लेकिन कुछ अंशों को संकलित कर लोगों तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया टीम को कहा है। रविवार को इस संदर्भ में एक वीडियो जारी किया जाएगा।
वीडियो की इस श्रृंखला में उन लोगों का जिक्र होगा जिनकी वजह से माहौल कांग्रेस के पक्ष में दिखाई दे रहा है। खासकर उन लोगों का जिक्र किया जाएगा जिन्होंने मुश्किल की उस घड़ी में साथ दिया। जिन्होंने मांगे हुए कंप्यूटरों, लैपटॉप व अपने मोबाइलों से एक अद्भुत सोशल मीडिया अभियान को संचालित किया। ऐसे लोगों के फोटो भी साझा किए जाएंगे। उसके बाद सात मार्च को भी एक वीडियो जारी किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!