कार दुर्घटना में सास-बहू समेत चार महिलाओं की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

Share Now

देहरादून/पिथौरागढ़। पिथौरागढ़ जिले के थल-डीडीहाट सड़क पर एक कार दुर्घटना में सास-बहू और देवरानी-जेठानी सहित चार महिलाओं की मौत हो गई, जबकि दोनोघायल हो गए। घायलों को रेस्क्यू कर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया है। दोनों भाई परिवार के साथ अपने ननिहाल जा रहे थे।
रविवार को थल-डीडीहाट सड़क पर पमतोड़ी के पास एक कार संख्या-यूके02ए-6409 अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस घटना में साता निवासी तुलसी देवी (53), आशा देवी (50) व उसकी बहन मंडल सेरा निवासी तारा देवी (48) पत्नी बलवंत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।
जबकि तुलसी देवी के पति सेवानिवृत्त शिक्षक चंदन सिंह बसेड़ा (61) उनके भाई व आशा देवी के पति गोविंद सिंह बसेड़ा (57) व उनकी माता देवकी देवी (91) गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल चंदन ने किसी तरह खाई से सड़क पर पहुंचकर एक बाइक सवार को घटना की सूचना दी। बाइक सवार ने पुलिस तक घटना की जानकारी पहुंचाई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व एसडीआरएफ ने दो घंटे बाद बमुश्किल शवों व घायलों को रेस्क्यू किया। टीम ने घायल भाईयों व उनकी माता को 108 एंबुलेंस से पीएचसी गोचर के लिए रवाना किया। लेकिन माता जानकी देवी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। दोनों घायल भाइयों को उनकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया। इस घटना से क्षेत्र में शोक की लहर है। वहीं, थल थानाध्यक्ष हीरा सिंह डांगी ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा। फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं लग सका है। गांव में पूजा कर दोनों भाई अपनी पत्नी व मां के साथ ननिहाल मामा के परिवार से मिलने रवाना हुए। लेकिन उन्हें यह मालूम नहीं था कि रास्ते में एक बड़ी घटना उनका इंतजार कर रही है। इस घटना में दोनों भाइयों ने अपनी पत्नियों के साथ मां को हमेशा के लिए खो दिया है। जबकि दोनों जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!