ऋषिकेश : बूथ से विधान सभा तक का सपना – झूठे वादे पर घेरने की तैयारी

Share Now

मिशन 2022 मे विधान सभा तक पहुचने का रास्ता सड़क से ही होकर जाएगा लिहाजा ऋषिकेश मे कॉंग्रेस पार्टी अपने कार्य कर्ताओ के साथ सड़क पर उतर आयी है | घर घर जाकर बूथ लवेल पर लोगो की राय ली जा रही है |

बूथ से ही होकर जायेगा 2022 विधानसभा चुनाव जीतने का रास्ता :- जयेन्द्र रमोला

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सदस्य जयेन्द्र रमोला  व बूथ प्रभारी गजेन्द्र विक्रम शाही ने बूथ स्तर पर कांग्रेस की मजबूती को लेकर ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र की हरिपुर कला के हिमालयन कॉलोनी में लोगों के साथ बैठक कर आगामी विधानसभा चुनाव 2022 पर परिचर्चा की और आगे की रणनीति के लिये उनसे सुझाव माँगे ।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहा कि देश व प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी, महँगाई व भ्रष्टाचार से आज प्रदेश का हर नागरिक आजिज़ आ चुका है क्षेत्र वासियों ने क्षेत्र में बढ़ती पानी, शिविर व जंगली जानवरों जैसी अन्य समस्याओं से अवगत कराया परन्तु भाजपा के क्षेत्रीय विधायक पिछले पंद्रह साल से केवल मालाएं पहनने के अलावा और दूसरा कोई काम नहीं किया आज हर व्यक्ति भाजपा सरकार की नाकामियों से आजिज़ आ चुका है इसीलिए अब गाँव गाँव में लोगों से मिलकर बूथों पर टीमों का गठन कर आगामी विधानसभा चुनाव के लिये बूथ स्तर तक तैयारी की जा रही है जिससे इस बार ऋषिकेश विधानसभा में भाजपा को करारा जवाब दिया जा सके ।

रमोला ने बताया कि हम सभी लोगों से मिलकर सुझाव ले रहे हैं व उनके सुझावों चुनावी तैयारियों में कितने किफ़ायती है उसपर मंथन कर उस पर कार्य किया जायेगा ।

कांग्रेस सैनिक विभाग के प्रदेश महामंत्री गजेंद्र विक्रम शाही ने कहा कि आज हमें हरिपुर आने के लिये हरिद्वार के पास से होकर आना पड़ता है जबकि कई बार घोषणाओं के बाद भी हरिपुर में अंडर पास की सुविधा नहीं मिल पाई है ।

शाही ने कहा कि हमारा संकल्प है कि प्रत्येक बूथ पर १० युवाओं की टीम के साथ इस विकासहीनव दिशाहीन सरकार को उखाड़ फेंकेंगे ।

ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र की जनता को भाजपा की रोज़गार विरोधी व कमीशन खोर सिस्टम  के बारे मे जनता को रूबरू करना अति आवयक है भाजपा की ये सरकार सिर्फ घोषणा करना जानती है, उसको अमल करने की चिंता नहीं करती है | आज प्रति वर्ष दो करोड़ का रोज़गार देने वाली सरकार ने करोड़ों के राजगीर छीन लिये हैं ।

बैठक के उपरांत सभी लोगों ने आगामी २०२२ के चुनाव में कांग्रेस को मज़बूत करने का संकल्प लिया ।

कांग्रेस प्रदेश महिला महासचिव सविता शर्मा ने कहा कि हरिपुर ग्रामसभा ऋषिकेश विधानसभा का सबसे बड़ा गाँव है और देहरादून ज़िले की सीमा पर हैं परन्तु आज यह सबसे पिछड़ा क्षेत्र बनता जा रहा है जोकि क्षेत्रीय विधायक की उदासीनता और नाकामी का परिणाम है ।

कार्यक्रम में प्रेम लाल शर्मा(अन्नी शर्मा)  , शेलेन्द्र, मदन सिंह रावत, सनी अग्रवाल, इशांत यादव, अंशु राजपूत, नरपत सिंह, संजय सिंह रावत, एस० के० उनियाल, संतोष, मुकेश, विजेंद्र कुमार, मनोज नवादिया, मनीष शर्मा, विजेंद्र कुमार, चंद्र देव, देवेंद्र सिंह नेगी, राज, दिलप्रीत सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!