हाई टैक देहरादून पुलिस – 24 घंटे मे वाहन चोर गिरफ्तार : नशे के लिए करता था चोरी

Share Now

थाना सेलाकुई पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल के साथ एक शातिर अभियुक्त को घटना मे चुराई गयी मोटर साईकिल सहित गिरफ्तार किया है । आरोपी नशे का आदि है और खर्चे पूरे करने के लिए उठाईगिरी का काम करने लगा था । चोरी की मोटर साइकल को कबाड़ी मे बेचकर नशे का समान खरीदने वाला था इससे पहले पुलिस की सतर्कता से पकड़ा गया

11-03-2022 को वादी मौ0 आसिफ पुत्र इशाक निवासी वाडोजई प्रथम शाहजहापुर थाना सदरबाजार जिला शाहजहापुर उत्तर प्रदेश हाल निवासी अकबर कालोनी थाना सेलाकुई जनपद देहरादून ने थाना सेलाकुई पर लिखित तहरीर मे बताया कि 10-03-22 की रात्रि मे होटल बैलून के पास से वादी की मोटर साईकल नम्बर UK07AQ-6128 T.V.S को किसी अज्ञात चोर द्वारा चोरी करली है सूचना पर थाना सेलाकुई पर तत्काल अज्ञात के विरुद्ध वाहन चोरी का अभियोग पंजीकृत किया गया था!

गठित पुलिस टीम द्वारा घटना स्थल के आसपास आने और जाने वाले संभावित रास्तो पर लगे सीसीटीवी कैमरो को चेक कर स्थानीय स्तर पर मुखबिरौ को लगाया गया और थाना क्षेत्र में आने और जाने वाले सभी वाहनों की संवेदनशील स्थानों पर सघन चेकिंग की गई तो दौराने चैकिंग दिनांक 12/13-3-2022 की रात्रि मे मुखबिर की सूचना पर राजा के ढाबा के पास स्वरना नदी सेलाकुई से अभियुक्त अफजाल हुसैन को चोरी की गयी मोटर साईकिल नम्बर UK07AQ-6128 सहित गिरफ्तार किया गया! जिसकी स्थानीय जनता व मीडिया तथा वादी द्वारा सेलाकुई पुलिस की भूरी-भूरी प्रसंसा की गयी!
पूछताछ का विवरण
अभियुक्त अफजल हुसैन ध्याड़ी मजदूरी करता है तथा स्मैक पीने का आदी है जिसमें ध्याडी मजदूरी कमा कर इसकी स्मैक की लत पूरी नहीं होती है जिस पर यह राह चलते फिरते जनता के व्यक्तियों के सामान की उठाई गिरी करने लगा और उठाई गिरी करके लोगों के सामान को औने पौने दामों में बेचकर अपनी स्मैक की लत को पूरा करता है इसी बीच अभियुक्त द्वारा वादी की मोटरसाइकिल को भी चोरी किया गया और उक्त मोटरसाइकिल को कबाडियों को बेचकर अपनी नशे की लत को पूरा करना चाह रहा था कि समय रहते थाना सेलाकुई पुलिस द्वारा चोरी की गयी मोटर साईकिल के साथ गिरफ्तार किया गया है अभियुक्त अफजाल हुसैन को समय से माननीय न्यायालय पेश किया जा रहा है!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!