दिल्ली के खाद्य एंव सुरक्षा मंत्री इमरान हुसैन उत्तराखंड मे – आप की विजय शंखनाद यात्रा के दूसरे चरण में

Share Now

देहरादून। आप प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने देहरादून प्रदेश कार्यालय में एक प्रेसवार्ता करते हुए बताया कि आगामी 2 दिसंबर से जहां आप की विजय शंखनाद रैली का दूसरा चरण का आगाज हो रहा है तो दूसरी ओर दिल्ली के खाद्य एंव सुरक्षा मंत्री इमरान हुसैन भी अपने दो दिवसीय दौरे पर कल उत्तराखंड आ रहे हैं जहां वो 4 विधानसभाओं में जनसंवाद करेंगे। उन्होंने बताया कि दोनों के ही कार्यक्रम  2 दिसंबर से शुरु होने जा रहे हैं। आप प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने जानकारी देते हुए बताया कि आगामी चुनावों को देखते हुए आप पार्टी ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। और जनता का अपार समर्थन आप पार्टी को हर विधानसभा में मिल रहा है।
उन्होंने पहले आप प्रभारी के कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि विजय शंखनाद यात्रा का दूसरा चरण 2 दिसंबर से शुरु होने जा रहा है जिसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है और सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। इस यात्रा के तहत आप प्रदेश प्रभारी अपने चार दिवसीय दौरे पर कुंमाउ और गढवाल की 8 विधानसभाओं में इस यात्रा में शामिल होंगे। 2 दिसंबर को रामनगर पहुंचेंगे जहां वो विधानसभा में आप कार्यालय का  उद्घाटन करेंगे  इसके बाद कालाढुंगी विधानसभा में विजय शंखनाद यात्रा में शामिल होंगे। इसके बाद कल ये यात्रा लालकुंआ विधानसभा में होगी । 3 दिसंबर को यह यात्रा रानीखेत पहुंचेगी, इसके बाद रानीखेत से सोमेश्वर विधानसभा में विजय शंखनाद यात्रा में आप प्रभारी शामिल होंगे ।  4 दिसंबर को यह यात्रा  द्वाराहाट और  सल्ट विधानसभा में निकलेगी। इसके बाद 5 दिसंबर को यह यात्रा गढवाल मंडल की विकासनगर विधानसभा में निकाली जाएगी। इनके अलावा दिल्ली के खाद्य एवं सुरक्षा मंत्री इमरान हुसैन का दो दिवसीय उत्तराखंड दौरा है जिसमें वो विधानसभा कुंमाउ मंडल और दो विधानसभा गढवाल मंडल के कार्यक्रमों में शामिल होकर जन संवाद और लोगों से मुलाकात करेंगे।
इमरान हुसैन जी 2 दिसंबर को हल्द्वानी विधानसभा पहुंचेंगे जहां उनका आप विधानसभा प्रभारी समित टिक्कू सहित अन्य पदाधिकारियों द्वारा फूल मालाओ से स्वागत किया जाएगा और इसके बाद वो वहां उपस्थति जनता को संबोधित करते हुए आप पार्टी की नीतियों से अवगत कराएंगे । इसके बाद शाम को  वो जसपुर विधानसभा पहुंचेंगे जहां स्वागत समारोह के बाद वो जनता को संबोधित करेंगे । अगले दिन 3 दिसंबर को वो गढवाल मंडल की पिरान कलियर विधानसभा पहुंचेेंगे जहां कार्यकम की पूरी तैयारियां हो चुकी हैं। यहां पार्टी कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे ,इसके उपरांत वो जनसभा में हिस्सा लेंगे और जनता को संबोधित भी करेंगे। इसी दिन शाम को वो मंगलौर विधानसभा पहुंचेंगे और  जनता को पार्टी की नीतियों से अवगत कराते हुए वहां मौजूद जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!