कांग्रेस के नेताओं के अंदर जिन्ना की आत्मा बस गयी: हेमंत विस्वा

Share Now

देहरादून। असम के मुख्यमंत्री हेमंत विस्वा ने आज तंज़ करते हुए कहा कि राहुल गांधी और कॉंग्रेस के नेताओं के अंदर जिन्ना की आत्मा बस गयी है इसलिए वह आज जिन्ना की भाषा बोल रहे हैं। उन्होने वैक्सीन की गुणवत्ता और सर्जिकल स्ट्राइक सबूत मांगने वाली कॉंग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि हमने कभी राहुल से राजीव गांधी का पुत्र होने का सबूत मांगा ?  हरीश रावत के स्वयं को भीष्म बताने के बयान पर तंज़ करते हुए कहा उन्हे गलत पार्टी में होने और हारने का एहसास हो गया है, नमक का कर्ज चुकाने के लिए कॉंग्रेस में हैं। हरिद्वार रोड स्थित भाजपा मीडिया सेंटर में पत्रकार वार्ता के दौरान हेमन्ता विस्वा ने विभिन्न बिन्दुओं पर प्रकाश डाला।
  सीएम विस्वा ने कहा कि उन्होने देवभूमि में चुनाव भ्रमण के दौरान पाया कि यहाँ मोदी धामी की लहर स्पष्ट नज़र आ रही है द्य जनता पीएम मोदी के मार्गदर्शन में राज्य की भाजपा सरकार द्धारा किए कार्यों का आशीर्वाद बहुमत से जिताकर देना चाहती है। राहुल व कॉंग्रेस में जिन्ना की आत्मा बस गयी है, तभी मुस्लिम यूनिवर्सिटी की बात करते हैं। राहुल गांधी और कॉंग्रेस के नेता वही बात कर रहे हैं कि जो देश विभाजन के दोषी जिन्ना कहा करते थे द्य हम स्वयं आसाम में कॉंग्रेस की सरकारों के अलसंख्यक तुष्टीकरण के दाग अभी तक धो रहे हैं द्य यहाँ भी कल तक नमाज की छुट्टी घोषित करने वाले कोंग्रेसी नेता बंद कमरों में मुस्लिम यूनिवर्सिटी का वादा कर रहे हैं द्य भाजपा कभी देवभूमि में कॉंग्रेस की इस मंशा को पूरा नहीं होने देंगे।
  कर्नाटक में क्या हो रहा आप सभी देख रहे हैं छात्राओं को पढ़ाई से दूर कर हिजाब को लेकर बरगलाया जा रहा है द्य यदि अल्पसंख्यक तुष्टीकरण वाली कॉंग्रेस की चली तो देवभूमि में भी ऐसा ही हो सकता है। इसलिए कॉंग्रेस को एक बार नहीं बार हराना है कि कोई भी अल्पसंख्यक तुष्टीकरण की नीति पर चलने की सोचे भी नहीं द्य इनके नेता कपिल सिब्बल सुप्रीम कोर्ट में और राज्य के नेता कर्नाटक हाईकोर्ट में हिजाब की पैरवी कर रहे हैं। देश में विशेकर सीमा से सटे राज्यों में जनसंख्या का अनुपात बदलने के लिए देश विरोधी ताकते षड्यंत्र कर रहे हैं। देवभूमि की जनता को सावधान रहना होगा। कॉंग्रेस की बेशर्मी देखिये पहले वीर जवानों की भूमि के वीर सपूत दिवंगत सीडीएस जनरल विपिन रावत को सड़क का गुंडा कहकर अपमान करते है अब उन्ही के नाम पर सूबे में वोट मांग रहे हैं। एक साक्षात्कार में पूर्व सीएम हरीश रावत के खुद को चुनावी महाभारत का भीष्म बताने के बयान पर तंज़ करते हुए आसाम सीएम ने कहा कि उन्हे पता है वह गलत पार्टी में है द्य अब चूंकि उनका नमक खाया है इसलिए हारने के लिए ही सही कॉंग्रेस से लड़ना उनकी मजबूरी है। उन्होने कॉंग्रेस की नकारात्मक राजनीति पर निशाना साधते हुए कहा कि कॉंग्रेस वैक्सीन पर सबूत मांगती है, वीर जवानों के शौर्य की सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांगती है द्य लेकिन हमने कभी भी राहुल से राजीव गांधी के पुत्र होने का सबूत नहीं मांगा। पत्रकार वार्ता में आसाम सीएम के साथ स्वास्थ्य मंत्री बिहार श्री मंगल पांडेय, प्रदेश उपाध्यक्ष डा. देवेन्द्र भसीन, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान, प्रदेश प्रवक्ता रविन्द्र जुगरान, राजीव तलवार, अजीत नेगी, हरीश चमोली समेत अनेक पार्टी पदाधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!