काशीपुर : मामी से अवैध संबंध के चलते भांजे ने की थी बृजमोहन की हत्या

Share Now

काशीपुर। काशीपुर पुलिस ने बृजमोहन हत्याकांड में उसकी पत्नी और भांजे को गिरफ्तार कर खुलासा कर दिया है। पुलिस के मुताबिक पत्नी और भांजे के अवैध संबंधों में रोड़ा बनने पर भांजे ने ही बृजमोहन की हत्या की थी। पुलिस ने हत्यारोपियों की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल पत्थर, खून से सना पजामा, शराब की बोतल व डिस्पोजल गिलास बरामद किए हैं।
एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने रविवार को हत्याकांड का खुलासा किया। बताया 20 कि मई की रात प्रतापपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम गोपीपुरा निवासी बृजमोहन उर्फ सोनू (32) पुत्र शिवचरन वाटर कूलर से पानी लेने के लिए घर से निकला था। काफी देर लौटकर नहीं आने पर परिजनों ने उसकी खोज की थी तो बृजमोहन का खून से सना शव एक खेत में मिला था। मृतक के भाई बुद्ध सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर अपने भांजे सौरभ पुत्र नरेश कुमार निवासी मुरादपुर जिला हापुड़ हाल निवासी हेमपुर डिपो पर शक जताया था। पुलिस ने सौरव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल ली। एसएसपी ने बताया कि बृजमोहन की पत्नी प्रीत कौर और उसके भांजे सौरभ के अवैध संबंध थे।
बृजमोहन को दोनों के अवैध संबंध का पता चल गया था। करीब डेढ़ सप्ताह पूर्व सौरभ और पत्नी प्रीत कौर उर्फ लाडो ने बृजमोहन को रास्ते से हटाने की योजना बनाई थी। योजना के तहत 20 मई को सौरभ ने मामा को फोन कर शराब पीने के लिए बुलाया। मामा बृजमोहन को अधिक नशा चढ़ने के बाद पहले पत्थर से हमला किया। फिर अपना लोअर खोलकर गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना में प्रयुक्त कपड़े नहर किनारे कूड़े के ढेर में छिपा दिए और पत्थरों को नहर में डाल दिया। पुलिस ने मुकदमे में धारा 201/120 बी के तहत मामी और भांजे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया। यहां से दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!