कीर्ति नगर – कृषि एवं भूमि संरक्षण विभाग के कर्मी पर प्रधानमंत्री किसान योजना में ग्रामीणों मे रिश्वत लेने का आरोप

Share Now

जनपद टिहरी गढ़वाल के देवप्रयाग विधानसभा क्षेत्र के कीर्तिनगर ब्लॉक के डागर पट्टी के ग्रामीणों ने कृषि एवं भूमि संरक्षण विभाग के कर्मी पर प्रधानमंत्री किसान योजना में ग्रामीणों से रिश्वत लेने का आरोप लगाया है। मामले में ग्रामीणों ने कृषि एवं भूमि संरक्षण अधिकारी के कार्यालय में पहुंच कर जम कर हंगामा करते हुए प्रदर्शन किया। मामले में बीएसए पद पर तैनात विपिन कुमाई के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

भगवान सिंह टिहरी गढ़वाल


डागर पट्टी के ग्रामीणों ने कृषि एवं भूमि सुधार विभाग के बीएसए पद पर तैनात विपिन कुमाई नाम के कर्मी पर योजना के बदले रुपये लेने का आरोप लगाया है। जब इस संबंद्ध में यूकेडी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने संबंधित व्यक्ति की शिकायत उपजिलाधिकारी से की तो कर्मी ने उन्हें फोन पर धमकाया, जिसका ऑडियो भी रिकॉर्ड किया गया है. मामले में ग्रामीणों ने संबधित विभाग में जमकर हंगामा किया।


यूकेडी युवा मोर्चा के अध्यक्ष चंद्र मोहन ने बताया कि मामले की उच्च आधिकारियों से शिकायत की, तो उक्त कर्मी ने उन्हें फोन पर धमकाया. उन्होंने पूरे मामले में कर्मी पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं कृषि एवं भूमि संरक्षण आधिकारी ने कहा कि गाली गलोच नहीं हुई है दोनों पक्षो मे कुछ गलत फहमी हुई है | पूरे मामले की जांच की जा रही है |

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!