हरीश रावत की राजनीतिक मौत का कुआं होगा लालकुआंः बहुगुणा

Share Now

हल्द्वानी। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारक विजय बहुगुणा ने हरीश रावत को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि लालकुआं विधानसभा सीट हरीश रावत के लिए राजनीतिक मौत का कुआं बनेगी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत उत्तराखंड चुनाव 2022 में नैनीताल जिले की लालकुआं विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। विजय बहुगुणा ने कहा कि अगर हरीश रावत पिछली सीटों से ही चुनाव लड़ते तो मैं उनका सम्मान करता।
शनिवार को उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा हल्द्वानी पहुंचे थे। यहां उन्होंने बीजेपी कुमाऊं संभाग कार्यालय में प्रेस वार्ता की। इस दौरान जहां सरकार की उपलब्धियां गिनाईं तो वहीं हरीश रावत पर तंज भी कसा। विजय बहुगुणा ने कहा कि नाराज होकर बीजेपी के जिन नेताओं ने निर्दलीय नामांकन किया है, पार्टी उन्हें समझा रही है। साथ ही उन्होंने भी ऐसे उम्मीदवारों से अपील की है कि वे पार्टी के खिलाफ न जाएं और बीजेपी के प्रत्याशी को जिताने का काम करें।
इस दौरान विजय बहुगुणा ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि 2017 के चुनाव में हरीश रावत दो सीटों से चुनाव हार गए थे, जो किसी भी मुख्यमंत्री के इतिहास में पहली बार था। हरीश रावत के लिए लालकुआं विधानसभा सीट उनकी राजनीतिक मौत का कुआं साबित होगी। साथ ही उन्होंने पार्टी से बगावत कर निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरे बीजेपी के नेताओं को चेतावनी दी है कि ऐसे नेताओं के खिलाफ कार्रवाई भी जाएगी। भविष्य में उनको चुनाव के लिए टिकट भी नहीं दिए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!