18 करोड़ की खैरी कला, भटटोवाला, गुमानीवाला मोटर मार्ग का डामरीकरण स्पीकर ने किया शिलान्यास।

Share Now

ऋषिकेश। ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना से 2 करोड 17 लाख 70 हजार रुपये की लागत से 6 किलोमीटर खैरी कला, भटटोवाला, गुमानीवाला मोटर मार्ग के डामरीकरण के कार्य का विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने विधिवत पूजा अर्चना कर शिलान्यास किया।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने अधिकारियों से सड़क के निर्माण कार्य में गुणवत्ता पूर्वक कार्य करने की बात कही साथ ही मानकों की अनदेखी ना हो एवं निर्माण कार्य तय समय सीमा पर पूरा हो इसके लिए भी अधिकारियों को निर्देशित किया। इस दौरान श्री अग्रवाल ने क्षेत्रवासियों से भी आग्रह किया कि सड़क निर्माण कार्य में क्षेत्रवासी भी अपनी पूरी देखरेख रखें एवं जागरूकता के साथ निर्माण कार्य की गुणवत्ता को परखे। श्री अग्रवाल ने कहा है कि मोटर मार्ग में डामरीकरण होने से खैरी कला,भट्टटोवाला , गुमानीवाला, गढ़ी श्यामपुर आदि क्षेत्र के लोगों को आवागमन में सुविधा होगी जिससे हजारों लोगों को लाभ मिलेगा स
श्री अग्रवाल ने कहा कि खैरी कला में राष्ट्रीय राजमार्ग पर बने अंडरपास के निर्माण से यहां से गुजरने वाले कई गांवों के क्षेत्रवासियों को आवागमन में इसका लाभ मिला है।इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि क्षेत्र के विकास कार्यों में किसी प्रकार की लापरवाही एवं गुणवत्ता में कोई समझौता नहीं होगा। क्षेत्र का विकास लोगों को बुनियादी सुविधा उपलब्ध कराना  प्राथमिकता है।
इस अवसर पर अधिशासी अभियंता प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के संजय सिंह, सहायक अभियंता शशि भूषण लिगवाल ,अपर सहायक अभियंता विकास बड़थ्वाल, डोईवाला के ब्लॉक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल, जिला पंचायत सदस्य रीना रागड, ग्राम प्रधान चमन पोखरियाल, ग्राम प्रधान दीपा राणा, भारतीय जनता पार्टी के श्यामपुर मंडल के अध्यक्ष गणेश रावत ,जसविंदर सिंह राणा राजेश व्यास ,इंद्र कुमार गोदवानी, क्षेत्र पंचायत सदस्य बॉबी रागड, विजेंद्र राणा ,प्रदीप धसमाना, मानवेंद्र कंडारी, मंगल सिंह रावत विनोद भट्ट आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन रमन रांगड़ ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!