फिल्म ‘5 सितंबरः हैप्पी टीचर्स डे’ में स्थानीय प्रतिभाओं को दिया बढ़ावा

Share Now

देहरादून। दून स्थित प्रोडक्शन हाउस केएसएम फिल्म प्रोडक्शंस ने देहरादून में अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म ‘5 सितंबर हैप्पी टीचर्स डे’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिंग थानो, ऋषिकेश, बिधोली और जीएमएस रोड सहित देहरादून और उसके आसपास के विभिन्न स्थानों पर की जा रही है। ‘5 सितंबर हैप्पी टीचर्स डे’ के कलाकारों में प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता संजय मिश्रा, अतुल श्रीवास्तव, विक्टर बनर्जी, कविन दवे, सारिका सिंह दवे, किरण दुबे, दीप राज राना और बृजेंद्र काला शामिल हैं। फिल्म का निर्देशन कुनाल शमशेर मल्ला कर रहे हैं, जबकि एसोसिएट डायरेक्टर अरविंद आलोक और डीओपी टोबिन थॉमस हैं। कुनाल भी शिक्षकों में से एक की भूमिका निभाते हुए फिल्म में अभिनय करेंगे।
अपनी फिल्म में स्थानीय प्रतिभाओं को कास्ट करने के बारे में बात करते हुए, कुनाल कहते हैं, इस फिल्म की शूटिंग के पीछे प्रमुख पहलुओं में से एक हमारे राज्य की स्थानीय प्रतिभाओं को एक सुनहरा अवसर देना है। उत्तराखंड में प्रतिभाशाली व्यक्तियों की कोई कमी नहीं है, और यह हमें फिल्म की कास्टिंग प्रक्रिया के दौरान मालूम पड़ा। हमारे कुछ प्रमुख स्थानीय कलाकारों में मलिहा मल्ला, किरन दुबे, ऋषभ खन्ना, अंजलि नौरियाल, अनुराग वर्मा, अभिषेक मेंडोला और कुसुम मैंडोला शामिल हैं। आगे बताते हुए, कुनाल ने कहा, ष्हमारे देवभूमि उत्तराखंड की वास्तविक भव्यता को दर्शाने के लिए, हमने मानसून के मौसम में अपना दूसरा शूटिंग अनुक्रम निर्धारित किया है। यह फिल्म देहरादून और यहाँ के आस पास के हरे-भरे स्थानों को बेहद खूबसूरती से दर्शाएगी। फिल्म में गायक अमित सागर द्वारा प्रसिद्ध गढ़वाली जागर श्चौता की चौतवालश् और उत्तराखंड के रैप कलाकार वासु का एक रैप गीत भी होगा।
इस अवसर पर बोलते हुए, भूल भुलैया 2 में अभिनय कर चुके प्रसिद्ध अभिनेता संजय मिश्रा ने कहा, मैं ‘5 सितंबर हैप्पी टीचर्स डे’ में एक शिक्षक की काफी मजेदार और मनोरंजक भूमिका निभा रहा हूँ। यह भावनाओं से भरी एक हलके मिजाज की फिल्म है। इसकी कहानी बहुत ठोस है और विषय बहुत मनोरंजक है। मुझे कहना होगा की कुनाल अपने इस प्रोजेक्ट पर वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं। आगे बताते हुए संजय कहते हैं, ष्एक अभिनेता के लिए कॉमेडी भूमिकाएं निभाना एक कठिन कार्य है। इसके लिए एक अच्छी कहानी, ठोस पटकथा और सटीक कॉमिक टाइमिंग होना ज़रूरी है और यह फिल्म इन सभी पहलुओं में परिपूर्ण है। मैं देहरादून में कुनाल मल्ला के साथ शूटिंग का लुत्फ़ उठारहा हूँ, और मुझे यकीन है कि यह फिल्म बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर होने वाली है। मीडिया को संबोधित करते हुए, अभिनेता अतुल श्रीवास्तव ने कहा, जैसे जैसे हम ‘5 सितंबर हैप्पी टीचर्स डे’ के दूसरे शेड्यूल को पूरा कर रहे हैं, मुझे इसके अंतिम परिणाम देख कर बहुत उत्सुकता हो रही है। इस फिल्म में कई हास्य तत्व हैं और यह निश्चित ही दर्शकों को हँसी में लोटपोट कर देगी। मुझे ये कहना होगा की यह फिल्म देहरादून में बनायीं जाने वाली एक अनूठी फिल्म होगी। 5 सितंबर हैप्पी टीचर्स डे की कहानी देहरादून स्तिथ एक स्कूल में स्थापित की गई है, जिसमें शिक्षकों और छात्रों के बीच प्यार, दोस्ती और करियर की उंच नींच को बड़े सजल तरीके से दर्शाया जायेगा, और यह कहानी दोस्ती, सम्मान और उत्कृष्टता का उदाहरण देगी। फिल्म के 2023 की शुरुआत में रिलीज होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!