मंत्री जोशी ने राज्य स्तरीय विकसित भारत संकल्प यात्रा की तैयारियों को लेकर ली बैठक

Share Now

देहरादून। सूबे के ग्राम्य विकास मंत्री गणेश जोशी ने सोमवार को कैंप कार्यालय में आगामी 24 फरवरी को देहरादून में आयोजित होने राज्य स्तरीय विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम की तैयारियों के संबंध में ग्राम्य विकास विभाग के उच्च अधिकारियों,जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक ली।
बैठक में कार्यक्रम से संबंधित तैयारियों तथा कार्यक्रम की रूपरेखा को लेकर चर्चा की गई। 24 फरवरी को देहरादून के (सर्वे स्टेडियम प्रस्तावित स्थान) में आयोजित होने वाले विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा। जिसमे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सीधे लाभार्थियों से संवाद करेंगे। प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा कार्यक्रम प्रतिभाग किया जायेगा।
मंत्री गणेश जोशी ने कार्यक्रम से संबंधित सभी आवश्यक तैयारियां समय पर पूर्ण करने के अधिकारियों को निर्देशित किया गया। मंत्री गणेश जोशी ने अधिकारियों को कार्यक्रम के सफल बनाने हेतु आपसी समन्वय बनाकर कार्य करने के निर्देश दिए गए। मंत्री ने अधिकारियों को कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में लाभार्थियों की सहभागिता सुनिश्चित की जाए। कार्यक्रम की थीम लखपति दीदी तथा विभिन्न विभागों के लाभार्थी कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे। इस अवसर पर सचिव ग्राम्य विकास राधिका झा, अपर सचिव रणवीर सिंह चैहान, आयुक्त ग्राम्य विकास आनद स्वरूप, सूचना महानिदेशक बंशीधर तिवारी, मुख्य विकास अधिकारी झरना कमठान सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!