मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने आंतरिक मार्ग का लोकार्पण किया

Share Now

ऋषिकेश। शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने गुरुवार को गुमानीवाला में एमडीडीए की ओर से 11.23 लाख की लागत से बनाए गए आंतरिक मार्ग का लोकार्पण किया। अग्रवाल ने कहा कि अब स्थानीय लोगों को आवाजाही में दिक्कत नहीं होगी। इस दौरान उन्होंने एमडीडीए को सात अन्य आंतरिक मार्गों के निर्माण के लिए निर्देशित किया।
गुरुवार को गुमानीवाला में आयोजित कार्यक्रम में शहरी मंत्री अग्रवाल ने नवनिर्मित सीसी मार्ग का लोकार्पण करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘सबका साथ, सबका विकास की भावना से कार्य कर रहे हैं। इसी के अनुरूप राज्य सरकार भी कार्य कर रही है।
इस मौके पर मंत्री अग्रवाल ने मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण के अधिकारियों को अन्य आंतरिक मार्गों का गुणवत्तापरक निर्माण करने के लिए निर्देशित किया। कहा कि जनता की मूलभूत समस्याओं का निदान ही उनकी प्राथमिकता है। साथ ही मुख्य मार्ग पर लगी स्ट्रीट लाइटों के पोल से अनाधिकृत होर्डिंग और बोर्ड हटाने के लिए एमडीडीए के अधिकारियों को निर्देश दिए। इस मौके पर मंडलाध्यक्ष श्यामपुर गणेश रावत, महामंत्री रवि शर्मा, उपाध्यक्ष राजवीर रावत, मंडल मंत्री गौतम राणा, प्रधान दीपिका व्यास, सतपाल सैनी, श्रीधर गुप्ता मानवेंद्र कंडारी, पार्षद वीरेंद्र रमोला, अधीक्षण अभियंता एमडीडीए हरीश चंद राणा, अधिशासी अभियंता एसएस रावत, सहायक अभियंता पीपी सिंह, लक्ष्मी सेमवाल, कांता चौहान, सुप्रिया शर्मा, प्रभा पैन्यूली, अर्चना पैन्यूली, सुनिता भट्ट, किरण पैन्यूली, शीलू पंत, राजेश शर्मा, जीवन बिष्ट, पदमराज थापा, सजेंद्र शर्मा, श्रीधर गुप्ता, सुनिता भट्ट आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!