मिस बॉडी-ब्यूटीफुल और मिस ऑसम लेग्स सब-कांटेस्ट – सुंदर दिखने के लिए फिट होना बेहद जरूरी

Share Now

देहरादून। सिनमिट कमयुनिकेशंस की ओर फिजिक जिम में शनिवार को मिस बॉडी-ब्यूटीफुल और मिस ऑसम लेग्स सब-कांटेस्ट का आयोजन किया गया। इस दौरान मॉडल्स कुछ अलग अंदाज में नजर आयी। मिस उत्तराखंड-2021 के तीसरे सब-टाईटल का आयोजन निवार को सहारनपुर रोड स्थित फिजिक जिम में किया गया। इस मौके पर  मॉडल्स ने ये साबित किया कि सिर्फ मेकअप से ही हम सुंदर नही दिखेंगे,बल्कि सुंदर दिखने के लिए फिट होना बेहद जरूरी है।
इस सब-टाईटल को लेकर जजेज ने मॉडल्स का आंकलन किया। जजेस ने देखा कि आखिर किस तरह से मॉडल्स खुद को फिट रख रही हैं। इस मौके पर देहरादून सहित, उत्तरकाशी, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग, टिहरी, पौड़ी,धारचुला आदि जगहों की प्रतिभागियों ने इसमें हिस्सा लिया। वहीं जजेस में मिस ऑसम लेग्स-2019 सुमेधा रावत, मिस बॉडी -ब्यूटीफुल आकांक्षा देवगन, मानसी रावत,शाकीर शामिल रहे।
इस मौके पर आयोजक दलीप सिंधी ने बताया कि मॉडल्स को फिट रहने के तरीके भी ट्रेनर्स की ओर से बताए जा रहे हैं। आयोजक राजीव मित्तल ने बताया कि फिट रहना ही इंसान की सुंदरता को बढ़ाता है  इस मौके पर कोरियोग्राफर जेस पुष्कर सोनी और ग्रूमर-ट्रेनर मिस उत्तराखंड-2017 शिवांगी शर्मा, राज कौशिक और करिश्मा नेगी ने विशेष सहयोग किया।इस आयोजन में कमल ज्वेलर्स, न्यू इरा,फिजिक जिम, इंस्पिरेशन पीआर, एवेलोंन एकेडमी आदि विशेष सहयोगी रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!