पिथौरागढ़: बीएसएनएल ने तोड़ा मंत्री का भरोसा, जियो से उम्मीद,

Share Now

भाई साहब नही लगेगा, ये कहावत अब आम लोगो से खास तक के दिल मे घर कर गयी है, खुद उत्तराखंड के कैबनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल भी बीएसएनएल के बजाय जियो पर भरोसा जता चुके है। उत्तराखंड सरकार में कैबनेट मंत्री बनने के बाद धारचूला में इंटरनेट और मोबाइल सेवा से परेशान लोगो की मांग पर उन्होंने कहा कि दो महीने के भीतर इलाके में नेटवर्क सेवा बहाल हो जाएगी। जियो की तारीफ करते हुए मंत्री ने बताया कि सीमांत इलाकों में भी जियो के टावर और केबल बिछ रही है जिसका फायदा आम लोगो को आधुनिक तकनीकी के रूप में मिलेगा।

नदीम परवेज़
धारचूला पिथोरागढ़

उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने कहा कि 2 महीने में धारचूला में नेटवर्क सेवा बहाल कर देंगे।
– कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल धारचूला पहुंचे धारचूला के भाजपाइयों ने कैबिनेट मंत्री का ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया एवं मंत्री जी का ब्लॉक हॉल में रुकम सिंह बिष्ट ,राजू नेगी, अशोक नबियाल, भूपेंद्र थापा ने पारंपरिक पगड़ी व बुके देकर स्वागत किया।
काबीना मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा की 20 22 के चुनाव के लिए आप लोग तैयार रहें और क्षेत्र की हर समस्या के लिए मैं तत्पर हूं।

– काबीना मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने धारचूला में नेटवर्क की समस्या पर कहा कि बीएसएनएल पूरे उत्तराखंड के सीमांत इलाकों में लाभदायक नहीं है जल्दी ही जी ओ जो पिथौरागढ़ तक पहुंच चुका है ।और सीमांत में भी उसके टावर लग रहे हैं । उनसे मेरी बात हुई है 2 माह के अंदर अंदर में सीमांत धारचूला से तवाघाट और हिमालय क्षेत्रों में नेटवर्क बहाल करवा दूंगा मंत्री जी के आश्वासन पर देखना है कि कितनी जल्दी कार्य होता है।
2 माह के बाद टावर लगते हैं या यह भी चुनावी जुमला साबित होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!