पेट्रोल पम्प पर हुई लूट के मामले में पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Share Now

रुड़की। बीते दिन पेट्रोल पम्प पर हुई लूट के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस को सीसी टीवी कैमरों से वीडिओ फुटेज प्राप्त हुए है जिसके आधार पर पुलिस बदमाशों की पहचान कर उनकी तलाश में जुटी है।
भगवानपुर थाना क्षेत्र के जहाजगढ़ क्षेत्र के नन्हेड़ा अनंतपुर के समीप स्थित पेट्रोल पंप पर हथियारबंद बदमाशों ने तमंचे के बल पर मैनेजर से नगदी लूट ली थी। चार युवक हथियारों के साथ पेट्रोल पंप पर आए थे। सेल्समैन को बाइक में पेट्रोल डालने को कहा। एक बदमाश मैनेजर के केबिन में घुसा और तमंचा लहराते हुए नगदी लूट ली। बदमाश मैनजर को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

पंप के मैनेजर हरेंद्र सिंह की तहरीर के आधार पर पुलिस ने चार बमदाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं। एक ही बाइक पर सवार होकर चार बदमाश पहुंचे हैं। एक बदमाश की पीठ पर बैग है। दो के पास तमंचे थे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की पहचान करने में जुटी हुई है। भगवानपुर थानाध्यक्ष पीडी भट्ट ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के साथ ही जांच शुरू कर दी गई है। कुछ सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिले हैं। उसमें नजर आ रहे बदमाशों को पहचानने का प्रयास किया जा रहा है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!