सचिवालय कूच में प्रीतम का न्योता कांग्रेस के लिए मंथन का विषयः चौहान

Share Now

देहरादून। भाजपा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह द्वारा सचिवालय कूच पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर, उन्होंने सच मे भाजपा को भी कूच मे आमंत्रित किया है तो यह कांग्रेस के लिए मंथन का विषय है।
पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चैहान ने कहा कि कांग्रेस मे अलग अलग रैली, धरना प्रदर्शन की होड़ लगी है और यह सरासर गुटबाजी से जुड़ा मामला है। ऐसे मे कांग्रेसी नेता जन मुद्दों पर बाहर निकल रहे है या अपनी ब्रांडिंग कर रहे है यह सोचने का विषय है। चैहान ने कहा कि उनके कार्यक्रम मे प्रदेश अध्यक्ष माहरा, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य और हरीश रावत के नदारद रहने की भी खबर आ रही है। अब अपनों का साथ न मिलने की वजह से उन्हे संख्या बल की चिंता सता रही है और ऐसा पहले भी आयोजित कार्यक्रमों मे भी होता रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को एकजुट होकर पहले मुद्दों पर आपस मे रायसुमारी करनी चाहिए।
चैहान ने कहा कि जिन मुद्दों पर पूर्व अध्यक्ष सचिवालय कूच कर रहे है उनमे पेपर लीक मामले मे सरकार नकल माफिया की कमर तोड़ने की दिशा मे कार्य कर रही है। अंकिता के हत्यारे सलाखों के पीछे है। वही बेरोजगारों के लिए रोजगार के अवसर खुले है तो प्रदेश मे कानून का राज है।
चैहान ने प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा के धर्मांतरंण को लेकर दिये बयान पर कहा कि कांग्रेस की प्रतिक्रिया स्वाभाविक है। कांग्रेस तुष्टिकरण की पोषक और समर्थक रही है, इसलिए उससे ऐसी उम्मीद नही की जा सकती है। उन्होंने कहा कि देवभूमि मे इस तरह की घटनाओं पर विराम लगाने के लिए मजबूत कानून की जरूरत महसूस की जाती रही है और इसलिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की केबिनेट द्वारा उठाया यह कदम स्वागत योग्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!