क्षेत्रवासियोें ने रविंद्र सिंह आनंद के नेतृत्व में किया विधायक कपूर का घेराव

Share Now

-विधायक हरबंस कपूर और रविंद्र सिंह आनंद के बीच हुई तीखी नोकझोंक

-क्षेत्रवासियों ने गाड़ी के आगे खड़े हो कर किया विरोध
-विधायक और क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों के बहिष्कार की कही बात

देहरादून। कैंट विधानसभा क्षेत्रांतर्गत टीचर्स कालोनी में बरपे बारिश के कहर के बाद आज क्षेत्रवासियों ने आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र सिंह आनंद के नेतृत्व में क्षेत्रीय विधायक हरबंस कपूर का घेराव किया। विधायक हरबंस कपूर एवं रविंद्र सिंह आनंद के बीच हर बार की इस समस्या को कर तीखी नोकझोंक भी हुई। रविंद्र सिंह आनंद ने उनसे क्षेत्रवासियों के नुकसान की भरपाई की मांग की।
ज्ञात हो कि गत दिवस तेज बारिश के बाद टीचर्स कालोनी स्थित नाले के भरने से क्षेत्रवासियों के घरों में पानी घुस गया था। जिससे बहुत से लोगों को खासा नुकसान हुआ। घरों की दीवारें भरभरा की टूट गई व सामान सब पानी के कारण खराब हो गया। मौके पर पहुंचे आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने क्षेत्रीय विधायक हरबंस कपूर को फोन कर वहां बुलवाया। मौके पर पहुंचे विधायक का सभी क्षेत्रवासियों ने घेराव कर दिया। इस बारे में श्री आनंद ने बताया कि यह यहां पर हर बार की बात है बरसात से पूर्व नालों की सफाई नहीं करवाई जाती और नाले चोक हो कर भर जाते है जिससे यह नुकसान क्षेत्रवासियों को झेलना पड़ता है। उन्होंने बताया कि क्षेेत्रीय निवासी इंदिरा एवं उमा कोठारी ने पूर्व में ही क्षेत्रीय विधायक को सचेत किया था व इसकी जिम्मेदारी उठाने को कहा था परंतु किसी के कान पर जूं तक नहीं रंेगी और आज लोगों का इतना नुकसान हो गया है।
मौके पर क्षेत्रवासियों एवं रविंद्र आनंद की विधायक हरबंस कपूर से तीखी बहस भी हुई और रविंद्र आनंद ने उनसे  क्षेत्रावासियों के नुकसान की भरपाई करने की मांग की। इस दौरान श्री आनंद ने विजय कुमार के घर का भी निरीक्षण किया विजय कुमार सुबह 200 घरों में अखबार बांटने का काम करते हैं विजय कुमार ने बताया कि उनका मकान में से बहे मलबे में लोहा सरिया पाइप खिड़कियां इत्यादि नगर निगम की टीम द्वारा जेसीबी में रख ली गई। इस पर रविंद्र सिंह आनंद भड़क उठे और उन्होंने वह सामान जेसीबी से निकलवाया कर वापस दिलवाया। सभी क्षेत्रवासियों ने भविष्य के लिए क्षेत्रीय विधायक व स्थानीय जनप्रतिनिधियों के बहिष्कार की चेतावनी भी दी। इस मौके पर मनीष सोनकर, इंदु राम कुमार शर्मा, योग माया कांबोज, उमा कोठारी आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!