ऋषिकेश: मुर्गी फार्म, एल जी प्लॉट, नदी पार मोहल्ला में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी का “आपकी आवाज हमारी प्रतिज्ञा अभियान

Share Now

ऋषिकेश: ऋषिकेश विधानसभा के ग्राम सभा प्रतीत नगर के मुर्गी फार्म, एल जी प्लॉट, नदी पार मोहल्ला में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला व स्थानीय कांग्रेसजनों ने “आपकी आवाज हमारी प्रतिज्ञा” अभियान के तहत घर – घर जाकर आमजनमानस से ऋषिकेश के विकास के लिए सुझाव माँगे ।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहा कि “आपकी आवाज हमारी प्रतिज्ञा” अभियान के तहत घर घर जाकर जनसंपर्क किया जा रहा है जिसमें मुख्य स्थानीय समस्याओं व उनके मुख्य सुझावों को हम ऋषिकेश प्रतिज्ञा पत्र में शामिल करेंगे, जिसमें अधिकतर युवाओं और महिलाओं के सुझाव काफी मिल रहे हैं इसी तरह घर घर जाकर कांग्रेस की मज़बूती के लिए कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता घर घर जाकर पूर्व में कांग्रेस सरकार द्वारा किये कार्यों के बारे में जानकारी दे रहे हैं ।

साथ ही आमजन मान चुका है कि भाजपा की डबल इंजन सरकार की विफलताओं से सभी परेशान हैं, रमोला ने बताया कि भाजपा सरकार में बढ़ती महँगाई से आमजनमानस बहुत परेशान हो चुका है और एक बार फिर कांग्रेस के प्रति अपना भरोसा दिखाते हुए भाजपा को हटाने का प्रण ले कर आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को विजयी बनायेंगे ।


ज़िला महासचिव दीपा चमोली ने कहा कि ग्राम सभा प्रतीत नगर की सड़कों की हालत बद से बदतर हो चुकी है, वर्ल्ड बैंक द्वारा ग्राम सभा में पानी के पाइप बिछाने के कारण सड़कों को खोद दिया है परंतु पाइप लाइन बिछने के बाद सड़कों की मरम्मत नहीं की गई है जिससे सड़कों में वाहन की तो बात दूर पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है । क्षेत्र में बिजली ,पानी की काफी समस्याएं हैं जिससे आम जनमानस परेशान है। आगामी विधानसभा चुनाव में क्षेत्र की जनता भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार है।


जनसम्पर्क में पूर्व प्रधान वीरेन्द्र सिंह, वार्ड सदस्य संदीप खंतवाल, बूथ प्रभारी गजेन्द्र विक्रम शाही, ब्लॉक महिला कांग्रेस अध्यक्ष अंशुल त्यागी, दीपा चमोली, अलका क्षेत्री, गीता देवी, ग्रामसभा अध्यक्ष गोपाल दत्त जोशी, ओमप्रकाश पांडे, अजय कुमार, लल्लन यादव, विवेक रावत, जितेन्द्र त्यागी, राजन बिष्ट, गब्बर कैन्तुरा, पूरन बहादुर थापा, सुंदर थापा, हेमलाल शर्मा, किशोर कुमार, राजकुमार, किशोर सिंह नेगी, रवीन्द्र बिजल्वाण, पिंटू प्रजापति आदि लोग मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!