ऋषिकेश : मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाने को तैयार है कांग्रेस- जयेन्द्र रमोला

Share Now

ऋषिकेश विधानसभा में एक मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाने को तैयार है कांग्रेस- जयेन्द्र रमोला

रविवार को ऋषिकेश विधानसभा के विस्थापित क्षेत्र निर्मल आम बाग में कांग्रेस कांग्रेस द्वारा आभार व समीक्षा कार्यक्रम किया गया, जिसमें विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की पराजय पर विचार विमर्श कर मंथन हुआ।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा सहित उत्तराखंड की जनता द्वारा दिये गए जनादेश का विनम्रता पूर्वक सम्मान करते है। लोकतंत्र में जनता का मत सर्वोपरि है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर मेहनत की, जनता के मुद्दों पर संघर्ष किया, लेकिन हम अपनी मेहनत को वोट में तब्दील करने में कामयाब नहीं हुए। रमोला ने बैठक में सभी का आभार व्यक्त किया और भविष्य के लिए कांग्रेस को मजबूत करने का संकल्प लिया।

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता विजेंद्र गुलियाल ने दिन रात एक कर मेहनत करने वाले अपने क्षेत्रवासियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह चुनाव मजबूती से लड़े हैं टिकट वितरण होने के कम समय में ही कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत की ओर कांग्रेस को मजबूती प्रदान करने में कसर नही छोड़ी। विस्थापित क्षेत्र के लोगों ने उन्हें हमेशा की तरह भरपूर प्यार दिया है।
कार्यक्रम में बिजेन्द्र गुलियाल, हरि सिंह भंडारी, गुड्डी पोखरियाल, मिली सजवाण, गंभीर गुलियाल, मनीष मैठाणी, धर्मेंद्र गुलियाल, आशीष रतूड़ी, अमित राय,शशी रावत, अंजना रमोला, गुड्डी राणा, जगदम्बा रतूड़ी, अनुष्का गुलियाल, बलवीर रावत, विजयपाल सजवाण, सत्वाल सिंह तड़ियाल, कुंवर सिंह तड़ियाल, गौरव जोशी, अनमोल तड़ियाल, अखिलेश पडियार, हिमांशु नौटियाल, लकी चौहान, प्रेम लाल मैठाणी, भगवान सिंह राणा आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!