ऋषिकेश: पूर्व जिला पंचायत सदस्य देवेन्द्र नेगी व अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला ने रिबन काट कर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

Share Now

ऋषिकेश: ग्रामसभा छिद्दरवाला में स्वर्गीय दिनेश नेगी मेमोरियल फुटबाल प्रतियोगिता (तृतीय वर्ष) आयोजन हुआ जिसमें पूर्व जिला पंचायत सदस्य देवेन्द्र नेगी व अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला ने रिबन काट कर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।


पहला मैच ब्लू इलेवन व प्रेरणा एफ सी देहरादून 4/0 से प्रेरणा एफ सी ने मैच अपने नाम किया व दूसरा मैच शोशल बलूनी व रूषा फार्म पेनाल्टी शूट 3/0 से सो शोशल बलूनी टीम ने मैच अपने नाम किया। प्रतियोगिता का आयोजन पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य गोकुल रमोला व उनके साथियों द्वारा किया गया।

फुटबॉल प्रतियोगिता के आयोजनकर्ता गोकुल रमोला ने कहा कि खेलों को प्रोत्साहन देने के लिए और युवाओं को खेल से जोड़ने के लिए यह प्रतियोगिता आयोजित की गई है जिसमें दूर-दूर से टीम है आकर प्रतिभाग कर रही है और प्रतियोगिता में अपनी प्रतिभा दिखा रही है।

कार्यक्रम में अतिथि के तौर पर मौजूद पूर्व जिला पंचायत सदस्य देवेन्द्र नेगी अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला ने आयोजन कर्ताओं को प्रतियोगिता के आयोजन के लिए उनकी सराहना की और उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है यहां के खिलाड़ियों का अवसर मिला तो राज्य ,राष्ट्रीय से लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर तक फुटबॉल टीम के खिलाड़ी बनकर गांव राज्य एवं देश का नाम रोशन करेंगे उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को सिर्फ खेल तकनीकी का सही परीक्षण दिया जाए ,फीफा के नियमों को बताया जाए और इनके लिए सरकार समुचित व्यवस्था करें तो यह बहुत आगे बढ़े

कार्यक्रम में देवेन्द्र नेगी ,जयेन्द्र रमोला ,कनक धनाई,भगवान सिह पोखरियाल सोबन केनतूरा, बलविंदर सरदार ,अनीता राणा ,समा पँवार, गजेन्द्र विक्रम शाही ,कृष्णा रमोला प्रीति नेगी रविन्द्र राणा ,कुंवर सिंह गुसाई, अर्जुन थापा ,रजत राना ,ऋतिक नेगी ,आदर्श राना ,विजय शाही बरफ सिह पोखरियाल, प्रवीन बिष्ट, हरभजन सिंह चौहान, मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!