ऋषिकेश : वरिष्ठ व्यापारी चन्द्रमोहन नारंग बने महासंघ के कोषाध्यक्ष

Share Now

नगर उद्योग व्यापार महासंघ ऋषिकेश की कोर कमेटी की बैठक हुई जिसमें नगर के व्यापारी हितों को लेकर चर्चा की गई साथ ही शहर के वरिष्ठ व्यापारी चन्द्रमोहन नारंग को महासंघ का कोषाध्यक्ष मनोनीत किया गया ।

महासंघ के अध्यक्ष राजेश भट्ट ने बताया कि महासंघ गठन के बाद से ही व्यापारी हितों के लिये सक्रिय हैं चाहे वह लॉक डाउन में दुकानें खुलवाने को लेकर सड़क में प्रदर्शन हो या मुख्यमंत्री से वार्ता कर बाजार खुलवाने में ढील दिलवाने को लेकर किया गया संघर्ष हो हम हमेशा व्यापारियों के लिये खड़े हैं ।

महासंघ नवनियुक्त कोषाध्यक्ष चन्द्रमोहन नारंग ने बताया कि मुझे महासंघ में बड़ी ज़िम्मेदारी दी गई जिसको मैं बखूबी निभाने का काम करूँगा साथ ही पूर्व की भाँति व्यापारी हितों के लिये अग्रसर रहकर कार्य करूँगा ।

महासंघ के महामंत्री अखिलेश मित्तल ने बताया कि बैठक में कई विषयों पर चर्चा की गई व शीघ्र ही महासंघ व्यापारियों के लिये ऑनलाइन एप लॉंच किया जायेगा जिसमें हर स्तर के व्यापारी को लोकल स्तर से अन्य जगहों पर व्यापार करने में आसानी होगी और जल्द ही महासंघ की कार्यकारिणी की भी घोषणा हो जायेगी ।

बैठक में महासंघ के संयोजक राजीव मोहन अग्रवाल, सह संयोजक नवल कपूर, विनोद शर्मा, सूरज गुल्हाटी, जयेन्द्र रमोला, प्रवीन अग्रवाल मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!