मसूरी में रोडवेज की बस दुर्घटनाग्रस्त, दो दर्जन लोग घायल

Share Now

देहरादून। उत्तराखंड परिवहन निगम की बस रविवार को मसूरी के गांधी चैक-किंग्रेग मार्ग पर आईटीबीपी गेट के पास संपर्क मार्ग में गिरने से 25 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे पुलिस, आईटीबीपी और फायर कर्मियों ने घायलों को उप जिला चिकित्सालय लंढौर और आईटीबीपी अकादमी के अस्पताल में भेजा गया। एक घायल की हालत नाजुक होने पर हायर सेंटर रेफर किया गया। बस में 39 लोग सवार बताए जा रहे हैं।
दोपहर पौने दो बजे बस गिरने की सूचना पर पुलिस, आईटीबीपी और फायर कर्मी पहुंचे और रेस्क्यू अभियान शुरू किया। 11 घायलों को उप जिला अस्पताल लंढौर और 14 को आईटीबीपी के अस्पताल में भेजा गया। सूचना पर डीएम सोनिका और एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर पहुंचे। डीएम ने घायलों के सही उपचार के निर्देश दिए हैं।
सिविल अस्पताल के सीएमएस डॉ. यतेंद्र सिंह ने बताया कि गजाला, नीरज भान, रजत, संजीव, रामकिशन और नीरज को दून अस्पताल रेफर किया। इसके अलावा एक घायल को पहले ही हायर सेंटर भेज गया गया था। एसडीएम मसूरी नरेश चंद्रदुर्गापाल ने बताया कि कई घायलों को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। घायलांे में दिल्ली के राजौरी गार्डन निवासी रतन भान, नीरज प्रकाश भान, यूपी के सहारनपुर की गजाला, अहमद फरहानी, रहनुमा, तौसीफ, अहमद, हरियाणा के रोहतक के रवि किशन, संजीव, राजस्थान के मंडी कॉटेज के नीरज, सवाय माधोपुर के अभिषेक, सागनेर के अनुराग गर्ग, जोयश अग्रवाल, यूपी के मेरठ का बस चालक महेंद्र सिंह, रुड़की के इफाम, प्रेम, फरहान, सुभानी, यूपी के मुरादाबाद के अंकित, वाराणसी के चैतन्य शास्त्री, नोएडा सेक्टर 29 की रिया, विकास, देहरादून के अभिषेक और अमन कुमारी शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!