पुलिस कमिश्नर कि मौजूदगी मे मीडिया को एटिट्यूड दिखा रहा था नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी का श्रीकांत त्यागी – विडीओ वायरल

Share Now

नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से अभद्रता करने वाले श्रीकांत त्यागी को पुलिस ने मेरठ से गिरफ्तार कर लिया, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जबसे मीडिया के सामने लाया गया तो उसने चेहरे पर मास्क पहन रखा था . प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान श्रीकांत पुलिस कमिश्नर के पीछे हाथ बांधकर खड़ा हो गया . मीडिया  की तरफ से जब चेहरे से मास्क  हटाने की बात की जाती है तो श्रीकांत साफ इंकार कर देता है । इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे पुलिस कमिश्नर ने पहले कहा कि  यह श्रीकांत पर निर्भर करता है कि वह सुरक्षा कारणों से मास्क हटाना चाहता है या नहीं,  इतना कहने के बाद जब पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह माइक ऑफ करके उसे एक बार के लिए मास्क  हटाने के लिए कहते हैं , तो श्रीकांत पुलिस अधिकारी के कान कहता है –  “ऐसा कहना कोविड है”  ऐसा वह दो बार कहता है,  फिर पुलिस कमिश्नर माइक ऑफ करके कहते हैं कि एक बार के लिए हटा दो।  इसके बाद श्रीकांत त्यागी तेजी से मास्क हटाता  है और तुरंत ही फिर से पहन लेता है।

पूरी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान श्रीकांत त्यागी शालीनता से कमिश्नर के पीछे हाथ बांधे खड़ा रहता है । मास्क लगाने  को लेकर पुलिस कमिश्नर के साथ आरोपी श्रीकांत त्यागी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां लोग ट्वीट करके पूछ रहे हैं ” लीजिए साहब – महिला से गाली गलौज करने वाले कुख्यात श्रीकांत त्यागी की सेफ्टी और प्रोटोकॉल की नोएडा पुलिस को बड़ी चिंता है ? फिलहाल श्रीकांत त्यागी को पुलिस ने कस्टडी में ले लिया है और पूछताछ जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!