गायक-संगीतकार बप्पी लाहिरी को महिला गंगा आरती में दी गई श्रद्धांजलि

Share Now

ऋषिकेश। ऋषिकेश गंगा आरती ट्रस्ट परिवार ने, पूर्णानंद घाट, जानकीपुल में विश्व प्रसिद्ध प्रथम महिला गंगा आरती में गंग सबलाओं ने हर संगीत प्रेमी के हृदय में निवास करने वाले बॉलीवुड के गोल्डमैन गायक-संगीतकार बप्पी लाहिरी जी 69 साल की उम्र में निधन पर ऋषिकेश गंगा आरती ट्रस्ट की ओर से श्रद्धांजलि दी गई।
शांति सिंह जी ने कहा कि बॉलीवुड का गोल्डमैन गायक-संगीतकार बप्पी लाहिरी जी का जाना मतलब एक युग का अंत। गोल्डमैन गायक-संगीतकार ने हमारे दिलों पर राज किया और आगे भी करते रहेंगे। उनकी कमी कभी कोई पूरी नहीं कर सकता। ऋषिकेश गंगा आरती ट्रस्ट परिवार बॉलीवुड के गोल्डमैन गायक-संगीतकार बप्पी लाहिरी जी के निधन से मन ही मन बहुत ही दुखी है। पुण्यात्मा को भावपूर्ण श्रद्धांजलि। उनका जाना देश और संगीत जगत के लिए अपूरणीय क्षति है। उनके परिजनों के प्रति गहरी संवेदना।
डॉ. ज्योति शर्मा ने प्रख्यात गायक-संगीतकार बप्पी लाहिरी जी के निधन बेहद दुखद और भारतीय सिनेमा और संगीत जगत के लिए अपूरणीय क्षति बताया। उन्होंने कहा कि ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शान्ति और परिजनों व प्रशंसकों को इस दुखद घडी में ढ़ाढस प्रदान करने की प्रार्थना करती हूँ। उन्होंने कहा कि गंगा मैया से प्रार्थना है कि दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करें। बप्पी लाहिड़ी व्यापक रूप से भारत में डिस्को किंग के रूप में जाने जाते है। आई एम अ डिस्को डांसर बचपन में हमारी जुबान से लेकर मोहल्ले में होने वाली राम लीला के मंच तक पर खूब बजता था। जमकर डांस होता था। एक अलग ही धुन थी, अपनी धुन में रमाने वाली…संगीत का वो जादू अब कहां…अलविदा बप्पी दा…मुख्य रूप से महिला गंगा आरती में गंग सबलाओं सुशीला सेमवाल, सोनिया राज, अपर्णा शर्मा, प्रीति अग्रवाल, मंजू देवी, उषा देवी, सुनीता, अनीता, सरिता ने गंगा आरती में विशेष भूमिका अदा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!