मुजफ्फरनगर के कांवड़िये की हत्या के आरोप में छह युवक गिरफ्तार

Share Now

देहरादून। उत्तराखंड के रुड़की में मुजफ्फरनगर के कांवड़िये की हत्या के आरोप में पुलिस ने छह युवकों को गिरफ्तार किया है। मंगलवार को कांवड़ियों के दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया था। जिसके बाद कार्तिक पुत्र पवन निवासी गांव सिसौली जिला मुजफ्फरनगर की मौत हो गई थी।
मृतक के परिजनों की तहरीर पर 20 अज्ञात के खिलाफ गैर इरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया गया था। जिसके बाद पांच युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही थी। वहीं, आज सुबह पुलिस ने थाना सभालखा जिला पानीपत हरियाणा के छह युवकों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।
मंगलवार को कांवड़ यात्रा के अंतिम दिन मंगलौर बाईपास के पास मुजफ्फरनगर और हरियाणा के कांवड़ियों के बीच कांवड़ एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ में खूनी संघर्ष हो गया था। दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। इस दौरान डंडा कार्तिक पुत्र पवन निवासी गांव सिसौली जिला मुजफ्फरनगर के सिर में लग गया। वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। कार्तिक को घायल देख साथी आनन फानन उसे लेकर मंगलौर के एक निजी अस्पताल पहुंचे। वहां से उसे रुड़की सिविल अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि कार्तिक सेना में तैनात था और वर्तमान में उसकी तैनाती गुजरात में थी। वह कुछ दिन पहले ही छुट्टी लेकर आया था। इसके बाद वह साथियों के साथ हरिद्वार गंगा जल लेने गया था। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सुंदर पुत्र रामभज उम्र 38 वर्ष, राहुल पुत्र पहल सिंह उम्र 20 वर्ष, सचिन पुत्र महिपाल उम्र 25 वर्ष, आकाश पुत्र विजेंद्र उम्र 21 वर्ष, पंकज पुत्र मेनपाल उम्र 22 वर्ष व रिंकू पुत्र रमेश उम्र 24 वर्ष शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!