एसजेवीएन ने मनाया सातवां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस

Share Now

देहरादून। एसजेवीएन ने आज अपनी सभी परियोजनाओं ,इकाईयो व कार्यालयों समेत कारपोरेट मुख्यालय शिमला में सांतवा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया।  अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को यथोचित तरीके से मनाने के लिए एसजेवीएन के सभी कार्यालयों में कर्मचारियों तथा उनके परिवार के सदस्यों  के लिए विभिन्न कार्यक्रमों और प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। समारोह की अध्यक्षता एसजेवीएन के प्रबन्ध निदेशक नन्दलाल शर्मा ने की। उन्होंने विजेताओं को  पुरस्कार भी वितरित किये। इस वर्ष करोना के कारण, डिजिटल मीडिया का उपयोग करके वर्चुअली तरीके से अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया।
 इस अवसर पर निगम के प्रबन्ध निदेशक शर्मा ने कर्मचारियों को वर्चुअली संबोधित करते हुए कहा कि ‘’एसजेवीएन अपने कर्मचारियों और अन्य हितधारकों के कल्याणार्थ महत्वपूर्ण योगदान दे रहा है। एसजेवीएन ने टीकाकरण कैंप, योग कार्यशालाएं आदि का आयोजन कर अपने कर्मचारियों में  जागरूकता का संचार किया है।
उन्होंने कहा कि वर्तमान महामारी की स्थिति ने हमें स्वास्थ्य के महत्व को समझाया है। योग स्वस्थ रहने के लिए महत्वपूर्ण है। अंर्तराष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष्य में एसजेवीएन ने योग-जीवन का एक तरीका पर स्लोगन व वीडियो क्लिप प्रतियोगिता तथा योग-महत्व एवं प्रभाव पर भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया।  प्रतियोगिता एक माह पहले एसजेवीएन की प्रत्येक परियोजना ,इकाई व कार्यालय में अलग-अलग आयोजित की गई थी। समारोह में निदेशक (कार्मिक), गीता कपूर, निदेशक (वित्त),  ए.के.सिंह, निदेशक (विद्युत), सुशील कुमार शर्मा और एसजेवीएन के अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!