नशीले इंजेक्शनों के साथ तस्कर गिरफ्तार

Share Now

हरिद्वार। कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र में एंटी ड्रग टास्क फोर्स ने नशीले इंजेक्शन सप्लाई करने आ रहे एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। तस्कर के पास से पुलिस ने 30 प्रतिबंधित नशीले इंजेक्शन बरामद हुए हैं। तस्कर के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।
कोतवाली ज्वालापुर पुलिस की एंटी ड्रग टास्क फोर्स बीते कुछ दिनों से क्षेत्र में प्रतिबंधित इंजेक्शन सप्लाई करने वाले की तलाश में जुटी हुई थी। शनिवार सुबह टीम को सूचना मिली की एक नशीले इंजेक्शन का सप्लायर खेप देने ज्वालापुर क्षेत्र में आ रहा है। इस सूचना के आधार पर टीम ने एक स्कूटी सवार युवक को लाल पुल के पास रोकना चाहा, तो वह पुलिस को देख भाग खड़ा हुआ। लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर उस युवक को पकड़ लिया।
पुलिस ने स्कूटी की तलाशी ली तो उसमें 30 प्रतिबंधित इंजेक्शन बरामद हुए। कोतवाली ज्वालापुर इंचार्ज महेश जोशी ने बताया कि एंटी ड्रग टास्क फोर्स नशे के सौदागर को पकड़ा है। पकड़े गए आरोपी का नाम शौकीन है जो मस्जिद वाली गली मोहल्ला पांवधोई ज्वालापुर का रहने वाला है। पिछले काफी समय से इस नशे के कारोबार से जुड़ा हुआ था। आरोपी का संबंधित धाराओं में चालान कर अब जेल भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!