विधानसभा अध्यक्ष ने विजय जुलूस निकालकर जनता का आभार व्यक्त किया

Share Now

रायवाला। विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल को ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र से चौथी बार प्रचंड रूप से जनादेश मिलने के बाद जनता का आभार व्यक्त करने के लिए विजय जुलूस निकाला गया। रायवाला के अंतर्गत जगह जगह पर स्थानीय लोगों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा ढोल नगाड़ों एवं पुष्प वर्षा के साथ प्रेमचंद अग्रवाल का स्वागत किया गया। विजय जुलूस के दौरान कार्यकर्ता सड़कों पर निकले और केसरिया रंग की होली खेलकर आपस में मिठाइयां बांटी और जीत का जश्न मनाया।
हरिपुर कला के कालु सिद्ध मंदिर से प्रारंभ हुई विजय रैली रायवाला, प्रतीत नगर हनुमान चौक होते हुए गौहरीमाफी में संपन्न हुई। भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर खुशियां मनाईं। इस दौरान सड़कें केसरिया मय नजर आईं। जगह-जगह जुलूस और नारेबाजी के बीच केसरिया रंगों के अबीर और गुलाल उड़ाए गए। रास्ते में मिठाई बांटकर एक दूसरे को जीत की बधाई दी गई। जिंदाबाद के नारे लगाए। ढोल नगाड़ों के साथ झूमते कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिला। कार्यकर्ताओं ने लोगों को मिठाइयां भी बांटीं। जगह-जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रेमचंद अग्रवाल के नारे लगाए गए।

इस अवसर पर प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि ऋषिकेश के देव तुल्य जनता ने उन्हे चौथी बार विधायक चुना है। उसके लिए वह ऋषिकेश की जनता के एहसानमंद हूं। उन्होंने कहा कि बिना भेदभाव किये हुए क्षेत्र का चौमुखी विकास कराने का काम करेंगे। श्री अग्रवाल ने कहा कि चुनाव के दौरान विपक्षी दलों द्वारा जनता को भ्रमित करने का पूरा प्रयास किया गया लेकिन ऋषिकेश की समझदार जनता ने विपक्षियों को कड़ा जवाब देकर उन्हें प्रचंड मतों से विजई बनाया हैद्य श्री अग्रवाल ने कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद सभी मिथक टूट रहे हैं और नए इतिहास बन रहे हैं।ष्यह जीत समाज के सभी वर्गों के बीच भाजपा के प्रबल जनसमर्थन की प्रतीक हैद्य श्री अग्रवाल ने उत्तराखंड में इस भव्य और दिव्य विजय के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित केंद्रीय नेतृत्व सहित प्रदेश सरकार एवं संगठन का आभार व्यक्त कियाद्य वहीं विधानसभा अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ को अपनी हार्दिक बधाई दी हैद्य श्री अग्रवाल ने इस विजय के लिए कार्यकर्ताओं का अभिनंदन और जनता के प्रति आभार व्यक्त किया। विजय जुलूस के दौरान श्यामपुर के मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, सुदेश कंडवाल, सत्येंद्र धमांद, विनोद भट्ट, राखी भट्ट, शिवानी भट्ट, जीवन जोशी, प्रधान रोहित नौटियाल, प्रधान सागर गिरी, प्रधान अनिल कुमार, राम बहादुर क्षेत्री, रुचि सती, राजेश जुगलान, बलिंदर, आशीष जोशी, बबीता रावत, ज्योति जुगलान, मुकेश डंगवाल, किरण बिष्ट, बिना बंगवाल, मनीष खंडूड़ी, आशीष उनियाल, नवीन चमोली सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!