एसएसपी ने अवैध रूप से कोठी को गिराये जाने के प्रकरण में आरोपी केपी सिंह की भूमिका की जांच एसआईटी को सौंपी

Share Now

देहरादून। एसएसपी देहरादून अजय सिंह द्वारा क्लेमनटाउन क्षेत्र में अवैध रूप से कोठी को गिराये जाने के प्रकरण में आरोपी के0पी0 सिंह की भूमिका की जांच एसआईटी को सौंपी गई है। प्रकरण में आरोपी के0पी0 सिंह के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई न किए जाने की शिकायत प्राप्त हुई थी।
एसएसपी ने कहा कि प्रकरण को परीक्षण हेतु एसआईटी को सौंपा गया है, यदि एसआईटी जांच में कोई नये साक्ष्य प्राप्त होते हैं तो उनके आधार पर अभियुक्त के0पी0 सिंह के विरुद्ध कठोर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।
वर्तमान में फर्जी रजिस्ट्री मामले में एस0आई0टी0 द्वारा की जा रही जांच की समीक्षा तथा प्राप्त शिकायती प्रार्थना पत्र के आधार पर एसएसपी देहरादून के संज्ञान में आया की फर्जी रजिस्ट्री मामले में मुख्य आरोपी के0पी0 सिंह का नाम क्लेमनटाउन क्षेत्र में अवैध रूप से गिराई गई कोठी के संबंध में पंजीकृत अभियोग में भी प्रकाश में आया था, जिसके उसके विरुद्ध आरोप पत्र न्यायालय में प्रेषित किया गया था। उक्त अभियोग में प्रेषित आरोप पत्र के संबंध में शिकायत प्राप्त हुई कि उक्त प्रकरण में के0पी0 सिंह के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई नहीं की गई है, जिसका संज्ञान लेते हुए एसएसपी देहरादून द्वारा उक्त प्रकरण को परीक्षण हेतु एसआईटी को दिया गया है, यदि एसआईटी जाँच में के0पी0 सिंह के विरुद्ध कोई नए साक्ष्य प्राप्त होते है, तो उन साक्ष्यों के आधार पर उसके विरुद्ध कठोर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!