विकास की गंगा को आगे बढ़ाएं, आने वाला दशक उत्तराखंड काः जेपी नड्डा

Share Now

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जी पी नड्ढा ने आज कैंट विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी सविता कपूर के समर्थन में बड़े कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अगले दशक को उत्तराखंड का दशक बनाने के लिए कटिबद्ध है अब उत्तराखंड वासियों की जिम्मेदारी है कि वह विकास की इस गंगा आगे बढ़ाएं। नड्डा ने केंद्र सरकार की जन धन योजना, स्वच्छता अभियान ,महिलाओं को इज्जत घर ,उज्जवला योजना ,उत्तराखंड सहित देश का विद्युतीकरण, अटल आयुष्मान योजना, प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना ,उत्तराखंड में सैन्यधाम बनाने ,चार धामों के सुगम दर्शनों के लिए ऑल वेदर रोड, उत्तराखंड में लाए जा रहे इस्टीट्यूट, इंडस्ट्री, रोपवे, हाईवे आदि का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर धामी व कैंट विधानसभा प्रत्याशी सविता कपूर को काम देने और चुनाव के समय प्रदेश में इलाके को इलाके से, भाई को भाई से ,मोहल्ले को मोहल्ले से लड़ाने वालों एवं तुष्टीकरण करने वालों को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया।
जेपी नड्डा ने कहा कि यशस्वी एवं लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी के नेतृत्व में देश बदल भी रहा है आगे भी बढ़ रहा है, हम वंचितो, शोषितों ,दलितों एवं समाज के कमजोर वर्गों को देश की मुख्यधारा मिलाने का काम कर रहे हैं आपके कमल पर बटन दबाने से उस काम को और बल मिलेगा !
राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला उन्होंने कहा कि कांग्रेस के चार धाम माता जी धाम ,बहन जी धाम, जीजा जी धाम और शहजादा जी धाम है, उन्होंने प्रेम नगर वासियों को देश विभाजन की पीड़ा याद दिलाते हुए कहा कि जब अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय बना था तो उसके छात्रों का इस्तेमाल एक अलग इस्लामिक देश पाकिस्तान बनाने के लिए किया गया अब इनकी योजना उत्तराखंड में भी इस्लामिक विश्वविद्यालय बनाने की है आखिर इनका मकसद क्या है ?

भाजपा राष्ट्रीय मीडिया पैनलिस्ट राजीव जेटली ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व में योजनाओं का यह हाल था कि वन रैंक वन पेंशन की तरह ही ऑल वेदर रोड के लिए केवल चार करोड़ का बजट कांग्रेस ने स्वीकृत किया था 2014 में देश में प्रधानमंत्री मोदी मोदी सरकार आने के बाद योजनाओं के साथ यह मजाक बंद हुआ और पूर्व सैनिकों को वन रैंक वन पेंशन का लाभ मिला और ऑल वेदर रोड का कार्य युद्ध गति से आरंभ हुआ, जेटली ने उत्तराखंड की डेमोग्राफी बदलने के प्रयास से उत्पन्न हुए खतरे का भी जिक्र अपने संबोधन में किया !
कैंट विधानसभा सह प्रभारी एवं आंदोलनकारी सरिता गौड़ ने कांग्रेस प्रत्याशी सूर्यकांत धस्माना पर बड़ा हमला बोला धस्माना को राज्य आंदोलन का खलनायक बताते हुए सरिता गौड ने उनसे सार्वजनिक रूप से उत्तराखंड की जनता से माफी मांग कर चुनाव मैदान से हटने को कहा ताकि शहीदों की आत्मा को शांति मिल सके।
भाजपा प्रत्याशी सविता कपूर ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि जिस प्रकार स्वर्गीय हरबंस कपूर ने अपना जीवन सेवा में समर्पित किया मैं उनका अनुसरण करूंगी और जो आशीर्वाद आपने सदा उनको दिया आप मुझे भी देंगे। कार्यक्रम को राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, , महापौर सुनील उनियाल गामा, महानगर महिला मोर्चा अध्यक्ष कमली भट्ट आदि ने भी संबोधित किया, कार्यक्रम में प्रदेश मंत्री आदित्य चौहान,कार्यकारिणी सदस्य सचिन गुप्ता, महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट,महामंत्री रतन सिंह चौहान, मीडिया प्रभारी राजीव उनियाल मंडल अध्यक्ष विजेंद्र थपलियाल ,बबलू बंसल, पार्षद अंकित अग्रवाल ,सविता गुरंग, मीरा कठैत सहित सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!