टेंपो ट्रैवलर्स वाहन पलटा – वाहन मे सवार थे आईआईटी रुड़की के 14 छात्र

Share Now

 जोशीमठ से बड़ी दुखद खबर सामने आ रही है जहां औली जोशीमठ मोटर मार्ग पर टीवी टावर के पास बुधवार को एक टेंपो ट्रैवलर्स वाहन सड़क से नीचे पलट गया। हादसे के शिकार हुए इस वाहन में आईआईटी रुड़की से आए 14 छात्र सवार थे।

दुर्घटना होते ही आसपास अफरातफरी का माहौल बन गया। वाहन में सवार सभी छात्रों ने वाहन के अंदर से शोर मचाया तो देखते ही देखते स्थानीय लोगों का जमघट लग गया। लोगों ने गंभीर घायलों को वाहन से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि हादसे में कुछ छात्रों पर मामूली चोटें आईं और उन्हें भी स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए नजदीकी अस्पतालों में भर्ती करवाया।

जानकारी के अनुसार बड़ा हादसा होने से छात्र बाल बाल बच गए। बताया जा रहा है कि तकनीकी खराबी की वजह से वाहन अचानक सड़क के नीचे जा गिरा, जिसके बाद स्थानीय निवासी संजय रावत ने बताया कि एक निजी होटल से वाहन छात्रों को लेकर जोशीमठ की तरफ जा रहा था. तभी अचानक वाहन सड़क के नीचे जा गिरा, जिसमें सवार 14 छात्रों में से 5 को हल्की चोटें लगी हैं। इन्हें निजी वाहन से अस्पताल भेजा गया. उन्होंने बताया कि रुड़की से टेंपो ट्रैवलर्स वाहन छात्रों को लेकर जोशीमठ औली पहुंचा था और वापसी के दौरान हादसा हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!