गंगनहर किनारे सेल्फी लेते समय डूबकर लापता हुए दोनों युवकों के शव छह दिन बाद बरामद

Share Now

हरिद्वार। गंगनहर किनारे सेल्फी लेते समय डूबकर लापता हुए दोनों युवकों के शव छह दिन बाद बरामद हो गए। पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दी। साथ ही शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। वहीं, युवकों के परिजनों में कोहराम मच गया।
सहारनपुर के अंबाला रोड, सुभाष नगर निवासी रोहित आहूजा, मोहित आहूजा और मोहित सचदेवा आठ फरवरी को रुड़की आए थे। तीनोें सोलानी पार्क के पास गंगनहर किनारे खड़े होकर सेल्फी ले रहे थे। इस बीच एक युवक का पैर फिसल गया था। उसे बचाने के लिए दोनों युवक गंगनहर में कूद गए थे। सूचना मिलते ही सिपाही रघुवीर सिंह मौके पर पहुंचे थे और रोहित को स्थानीय लोगों की मदद से सकुशल बाहर निकाल लिया था जबकि मोहित आहूजा और मोहित सचदेवा गंगनहर में डूबकर लापता हो गए थे। पुलिस ने घटना की सूचना दोनों के परिजनों को दी थी। साथ ही पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम के साथ सर्च अभियान चलाकर गंगनहर में दोनों की तलाश की थी, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया था।

तभी से पुलिस और परिजन दोनों की गंगनहर में तलाश कर रहे थे। कोतवाली प्रभारी देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि बुधवार सुबह मोहित सचदेवा का शव आसफनगर झाल और मोहित आहूजा का शव मोहम्मदपुर झाल से बरामद हुआ। शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों के सुपुर्द कर दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!