BREAKING NEWS

Warning: Invalid argument supplied for foreach() in /home/ynnuz434tjy2/public_html/meruraibar.com/wp-content/themes/nanomag/news-ticker.php on line 15

टीका लगाने पर लगी लाटरी – कोविड वैक्सिनेशन मेले का पहला साप्ताहिक लक्की ड्रॉ

390

देहरादून। जिलाधिकारी डॉ आर राजेश कुमार की मौजूदगी में कलेक्ट्रेट सभागार में कोविड वैक्सिनेशन मेले का पहला साप्ताहिक लक्की ड्रॉ निकाला गया, जिसमें 23 लोगों का नाम मीडिया प्रतिनिधियों के माध्यम से बॉक्स से कूपन निकालकर चुने गए। लक्की ड्रॉ प्रक्रिया के दौरान जिलाधिकारी डॉ0 आर राजेश कुमार ने बताया कि 18 अक्टूबर से 22 अक्टूबर तक लगभग 18 हजार लोगों ने कोविड टीकाकरण की दूसरी डोज लगवायी है तथा टीकाकरण में 109 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन मेले का अच्छा रिस्पॉस मिल रहा है, इसके लिए उन्होंने मीडिया कर्मियों द्वारा कोविड वैक्सीनेशन मेले का विभिन्न माध्यमों से जनता तक प्रचार-प्रसार करने हेतु आभार व्यक्त करते हुए इस कार्य में जनता की सहभागिता पर जनमानस को धन्यवाद ज्ञापित किया।

उन्होंने कहा कि जनपद में लगभग 3.14 लाख लोगों को दूसरी डोज लगाई जानी है इसके लिए कोविड वैक्सीनेशन मेले के दौरान कार्य पूर्ण करने का लक्ष्य रखा गया है तथा 30 नवम्बर तक सम्पूर्ण जनपद को टीकाकरण अच्छादित करने का लक्ष्य रखा गया है इसके लिए उन्होंने मीडिया कर्मियों एवं जनमानस से सहयोग की अपेक्षा की गयी है।
लक्की ड्रॉ के माध्यम से सेमसंग स्मार्ट फोन के 05 विजेताओं में राहुल कुमार, शीला, ममता देवी, मनीश पंवार एवं श्रीमती डोभाल। ट्रैक सूट के 05 विजेताओं में दीपक सुयाल, दीक्षा, सीमा बेलवाल, मनीष कुमार, अजय शुक्ला। इन्डैक्शन के 03 विजेताओं में ईशा चौहान, आनन्द अग्रवाल एवं संजीव कुमार। बाटा शूज के 05 विजेताओं में ग्रान्तिक राज, दीपक थपलियाल, जयन्त, नागा कुमार एवं प्रेरणा शाह तथा टी-शर्ट के 05 विजेताओं में दीपांशु कुमार, अशुमन कण्डारी, पकंज, अंजू एवं राजेश चौहान चुने गये।

जिलाधिकारी ने अवगत कराया है कि साप्ताहिक लक्की ड्रॉ के विजेता मेगा लक्की ड्रॉ के लिए भी अर्ह होंगे। साप्ताहिक लक्की ड्रॉ के बाद कूपन को पुनः बाक्ॅस में वापस डालकर मेगा लक्की ड्रॉ में शामिल करने हेतु रख दिया गया है। लक्की ड्रॉ के दौरान मुख्य विकास अधिकारी नितिका खंडेलवाल, अपर जिलाधिकारी डॉ शिव कुमार बरनवाल व के के मिश्रा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ मनोज कुमार उपरेती सहित स्वास्थ्य विभाग एवं स्मार्ट सिटी लिमिटेड के अधिकारी एवं कार्मिक उपस्थिति रहे।
लक्की ड्रॉ के माध्यम से चुने गए विजेताओं को परेड मैदान में आयोजित पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में मेयर नगर निगम देहरादून सुनील उनियाल गामा, जिलाधिकारी डॉ आर राजेश कुमार, डीआईजी/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जन्मजेय खंडूरी, मुख्य विकास अधिकारी नितिका खंडेलवाल, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 मनोज कुमार उप्रेती व्यापार मण्डल के अध्यक्ष पंकज मेसोन द्वारा पुरस्कार प्रदान किए गए। इस अवसर मेयर नगर निगम सुनील उनियाल गामा ने देशभर में 100 करोड़ लोगों को कोविड टीकाकरण करवाये जाने हेतु माननीय प्रधानमंत्री भारत सरकार का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कोविड वैक्सीनेशन कार्यक्रम को आकर्षक बनाने की नयी पहल किए जाने पर जिलाधिकारी को धन्यवाद दिया साथ ही जनमानस ने टीकाकरण में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया है इस पर उन्होंने जनमानस का भी धन्यवाद ज्ञापित किया तथा जिन लोगों ने कोविड टीका नहीं लगवाया है उनसे टीकाकरण करवाने का आहवान किया। जिलाधिकारी डॉ0 आर राजेश कुमार ने स्वास्थ्य विभाग, स्मार्ट सिटी के अधिकारियों सहित विभिन्न संगठनों एवं जनमानस से टीकाकरण मेले में सहभागिता के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया तथा आने वाले समय में भी इस कार्य में सहयोग देने की अपेक्षा की। उन्होंने कहा कि त्यौहारी सीजन में वैक्सीनेशन ड्राइव चलाने का यही उद्देशीय है कि अधिक से अधिक लोगों को टीका लगवाया जाए जिससे सभी लोगों को कोरोना से सुरक्षित रखा जा सकें। उन्होंने मेयर नगर निगम का इस कार्य में सहयोग तथा जनपद वासियों के प्रति समर्पण भाव पर आभार व्यक्त किया गया। उन्होंने टीकाकरण कार्यों में सहयोग हेतु मुख्य विकास अधिकारी एवं व्यापार मण्डल के अध्यक्ष का भी आभार व्यक्त किया गया। इस दौरान स्मार्ट सिटी लि0 के अधिकारियों कर्मचारियों सहित संबंधित विभाग के कार्मिक उपस्थित रहे।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!