यूट्यूब पर पहाड़ी रैप चैनल चलाने वाला निकला चोर

Share Now

देहरादून। कारगी चौक स्थित बर्तन की दुकान 6 फरवरी को हुई चोरी की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से पुलिस ने चोरी का माल एवं नगदी को बरामद किया।
बताया गया है कि चोरी की घटना को अंजाम देने वाला बदमाश यूट्यूब पर पहाड़ी रैप चौनल चलता है। अपने महंगे शौक को पूरा करने के लिए चोरी की घटना को अंजाम देता है। 7 फरवरी को बंजारावाला निवासी गुलाब सिंह ने पटेल नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया था कि कारगी चौक स्थित उसकी बर्तनों की दुकान में 6 फरवरी की रात्रि अज्ञात चोरों ने चोरी की है। बदमाशों ने दुकान के गल्ले से 1 लाख 40 हजार रुपए की नगदी एवं अन्य कीमती सामान की चोरी की है। पुलिस ने चोरी की घटना को दर्ज करने के बाद सीसीटीवी फुटेज एवं अन्य मुखबिर तंत्र के आधार पर एसपी सिटी सरिता डोभाल के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी सदर नरेन्द्र पन्त के नेतृत्व में पटेल नगर कोतवाल रविन्द्र सिह यादव, एसएसआई कुंदन राम व दरोगा विनिता चौहान ने पुलिस टीम के साथ मिलकर घटना का खुलासा करते हुए अनूप बहुगुणा पुत्र श्माम बहुगुणा निवासी हाल बृन्दा गार्डन के पास बंजारावाला को गिरफ्तार किया।

पकड़े गए बदमाश के कब्जे से पुलिस ने चोरी का माल एवं हजारों की नकदी को बरामद किया। पुलिस सूत्रों के अनुसार पकड़ा गया बदमाश यूट्यूब पर चौनल चलाता है। यही नहीं अपने महंगे शौक एवं नशे की लत को पूरा करने के लिए अपराधिक घटनाओं को अंजाम देता है। बदमाश के विरूद्ध पुलिस ने कानूनी कार्यवाही कर उसे जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!