ये चुनाव काम और कारनामों वालों के बीचः धामी

Share Now

उत्तरकाशी उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए प्रदेशभर में 14 फरवरी को मतदान होना है। नामांकन भी प्रक्रिया भी 28 जनवरी को खत्म हो गई है। अब राजनीतिक पार्टियों और प्रत्याशियों ने अपना पूरा फोकस चुनावी प्रचार-प्रसार लगा दिया है। इसी क्रम में शनिवार को सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी उत्तरकाशी पहुंचे। यहां उन्होंने यमुनोत्री विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी केदार रावत के लिए वोट मांगे।
उत्तरकाशी पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हेलीपैड से सीधे मनकामेश्वर मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने पूजा अर्चना की और उसके बाद यमुनोत्री विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी केदार रावत के पक्ष में चिन्यालीसौड़ बाजार से नागणी तक डोर टू डोर पहुंचकर समर्थन मांगा। साथ ही जनता को प्रदेश सरकार की योजनाओं की जानकारी दी। वहीं उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा है।
इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की और उन्हें जीत का मंत्र भी दिया है। साथ ही कहा कि उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी इस बार 60 के पार जाएगी। सीएम धामी ने कहा कि इस बार का चुनाव दो लोगों के बीच है। एक जिन्होंने काम किया है और दूसरा वे लोग हैं जिन्होंने काले कारनामे किए हैं। निश्चित रूप से जनता कामों को महत्व देगी और प्रदेश में दोबारा बीजेपी की सरकार बनेगी।टिकट कटने पर कुछ दावेदारों ने बागी तेवर अपना लिए हैं, जो चुनाव में बीजेपी के लिए मुश्किल खड़ी कर सकते हैं। इस सवाल के जवाब में सीएम धामी ने कहा कि बीजेपी बड़ा परिवार है। परिवार में छोटी-मोटी बातें होती रहती हैं। सभी को मना लिया जाएगा। जिन्हें टिकट नहीं मिला है, उन्हें संगठन में तवज्जो दी जाएगी। सभी को साथ लेकर चला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!