त्यूनी : चोरी के तारकोल के ड्रम के साथ दो शातिर गिरफ्तार

Share Now

थाना त्यूनी जनपद देहरादून ।

थाना त्यूनी पुलिस ने चोरी के तारकोल के 5 ड्रम एंवम तारकोल ड्रम बेचकर कमाये गये 7200/ रू0 के साथ अपराध मे प्रयुक्त एक पिकअप वाहन के साथ दो शातिर अभियुक्तो को किया गिरफ्तार

अपनी प्राथमिक सूचना रिपोर्ट मे अजय चौहान निवासी डिमऊ थाना कालसी द्वारा लिखित तहरीर दी गई की दिनांक 27/04/2022 को त्यूनी आया तो रास्ते मे हमारे तारकोल के भरे हुए 50 ड्रम रखे थे जब मेरे द्वारा ड्रमो को गिना तो 30 ड्रम गायब थे । उक्त सम्बन्ध मे थाना हाजा पर लिखित तहरीर के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया गया था।
देहरादून पुलिस द्वारा पुलिस टीम का गठन कर घटित वाहन चोरी की घटना का यथाशीघ्र अनावरण के लिए खोजबीन सुरू की गई  जिस पर श्रीमान पुलिस अधीक्षक ग्रामीण द्वारा क्षेत्राधिकारी विकासनगर के निकट पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष त्यूनी द्वारा एक पुलिस टीम का गठन किया गया! गठित पुलिस टीम द्वारा घटना स्थल के आसपास आने और जाने वाले वाहनो की चैकिंग व सीसीटीवी कैमरो की चैकिंग व आस पास के व्यक्तियो से पुछताछ की जाने लगी तो आज दिनांक 29-04-22 को दौराने  वाहन चैंकिग करते समय एक पिकअप वाहन संख्या UP 11AT – 0457 मे मुकदमे से सम्बन्धित चोरी किये गये तारकोल के 05 ड्रम बरामद हुए । अभियुक्त गणो द्वारा बताया की उनके द्वारा दिनांक 19-04-22 को रात्री मे अपने साथियो के साथ मिलकर चांदनी प्यूनल रोड से 30 ड्रम तारकोल के चोरी किये गये थे । जिसमे से 05 ड्रमो को हमने रास्ते मे छुपा दिये थे क्योंकि वाहन में कुछ कमी आ गई थी । जिन्हे हम आज ले जा रहे थे की आप लोगो ने पकड़ लिया ।
अपराध करने का तरीका अभियुक्तो द्वारा पुछताछ करने पर बताया की हम चोरी करने से पूर्व बाईक से आकर रैकी करते है किस जगह नयी रोड बन रही है और तारकोल के ड्रम कंहाँ ,कंहाँ रखे गए है , जब हम लोगो को पता चल जाता तो सहारनपुर से अपने साथी लोगो के साथ गाड़ी लेकर आते है और पिकअप में माल भर कर सहारनपुर व अन्य जगह में साइटों में चोरी किया हुआ माल बेच देते है यही हमारा अपराध करने का तरीका है ।
नाम व पता अभियुक्त
1- संजय पुत्र जय सिह निवासी ग्राम खटकहेडी पो0 घाटेडा थाना रामपुर मनिहारा जनपद सहारनपुर उ0प्र0 ।
2- बीर सिह पुत्र पाल्लाराम निवासी ग्राम खुडाना थाना ननौता जिला सहारनपुर ।
3-अमित उर्फ मित्ता पुत्र सतपाल निवासी ग्राम जन्धेडी थाना ननौता सहारनपुर ।
4- आदित्य निवासी ग्राम मसरऊ थाना ननौता जनपद सहारनपुर ।
5-तैयब पुत्र दिलशाद निवासी ग्राम घाटेडा थाना रामपुर मनिहारन उ0प्र0
6-चीनू पुत्र नामालूम पता निवासी सहारनपुर उ0प्र0।

बरामदगी
05 तारकोल के ड्रम एक पिकप वाहन UP 11AT 0457 व चोरी के तारकोल ड्रम बेचकर कमाये गये 7200/ रू0 बरामद किये गये ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!