कार खाई में गिरने से दो लोगों की मौत, दो घायल

Share Now

श्रीनगर। पौड़ी कोटद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर जखेटी पीपली पानी के पास एक वाहन गहरी खाई में गिर गया। हादसे में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी और दो लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि वाहन के आगे गाय आ गई थी, जिसे बचाने के चक्कर में वाहन अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गया।
सीओ सदर प्रेमलाल टम्टा ने जानकारी देते हुए बताया गुरुवार रात जखेटी पीपली पानी के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस टीम एसडीआरएफ व फायर सर्विस टीम द्वारा मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू कर वाहन में सवार लोगों को जिला चिकित्सालय पौड़ी लाया गया। सीओ पौड़ी ने बताया कि वाहन में सवार 4 लोगों में से दो व्यक्ति 36 वर्षीय आशीष नेगी तथा 48 वर्षीय कृष्णा बिष्ट गंभीर रूप से घायल हो गए।
वाहन में सवार दो अन्य व्यक्ति 42 वर्षीय कुलदीप बिष्ट व 40 वर्षीय विपिन भट्ट को चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। सीओ सदर ने बताया कि घायल व्यक्तियों का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। वहीं पौड़ी भाजपा जिलाध्यक्ष सुषमा रावत ने बताया कि उन्हें फोन के माध्यम से दुर्घटना की जानकारी मिली थी। उन्होंने बताया कि बताया जा रहा है कि वाहन के आगे गाय आने के कारण ये दुर्घटना घटित हुई। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए जो अपने मवेशियों को आवारा छोड़ देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!