उत्तरकाशी : 15.06 ग्राम अवैध स्मैक के साथ 04 तस्कर गिरफ्तार

Share Now

अवैध नशे का कारोबार करने वालों पर उत्तरकाशी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए
15.06 ग्राम अवैध स्मैक के साथ 04 तस्करो को गिरफ्तार लिया है । धरासू पुलिस द्वारा गुरुवार की सायं को एसएसआई दीनदयाल सिंह रावत के नेतृत्व में
चैकिंग के दौरान पीपलमंडी बाईपास तिराह रोड से वाहन संख्या UP-15BC-4596 (अल्टो – 10) से 04 व्यक्ति गौरव, मुकुल, विकास एवं केशव को 15.06 ग्राम अवैध स्मैक का परिवहन करते हुये गिरफ्तार किया गया।

एसपी उत्तरकाशी पी0के0 राय द्वारा उत्तरकाशी पुलिस को समाज से नशे की कुरीति को समाप्त करने हेतु एक तरफ आम जनता को लगातार नशे के प्रति जागरुक करने तथा दूसरी तरफ नशे के अवैध कारोबार में संलिप्त लोगों के खिलाफ सतर्कता बरतकर निरंतर चैकिंग अभियान चलाकर कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिये हुये हैं। उनके द्वारा सभी क्षेत्राधिकारी, थाना पुलिस, एसओजी एवं एडीटीएफ की टीम को पूर्व से चलाये जा रहे नशामुक्त उत्तरकाशी अभियान को और अधिक प्रभावी बनाते हुये चैकिंग करने के सख्त निर्देशदिए गए है । प्रभारी निरीक्षक धरासू श्री कमल कुमार लुण्ठी की देखरेख में धरासू पुलिस द्वारा कल दिनांक 03.03.2022 की सायं को व0उ0नि0 दीनदयाल सिंह रावत के नेतृत्व में चैकिंग के दौरान पीपलमंडी बाईपास तिराह रोड से वाहन संख्या UP-15BC-4596 (अल्टो – 10) से 04 व्यक्ति गौरव, मुकुल, विकास एवं केशव को 15.06 ग्राम अवैध स्मैक का परिवहन करते हुये गिरफ्तार किया गया।
बरामद माल व गिरफ्तारी के आधार पर उक्त चारों व्यक्तियों के विरुद्ध थाना धरासू पर NDPS Act के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है। वाहन को मौके पर ही सीज कर दिया गया है, अभियुक्तगणों के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है, चारों व्यक्तियों को आज मा0 न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जायेगा।

नाम पता गिरफ्तार अभियुक्तः-
1-गौरव डंग पुत्र तिलक राज निवासी विकासनगर जनपद देहरादून उम्र-42 वर्ष।
2-मुकुल पुत्र योगराज निवासी गुरुद्वारा गली विकासनगर जनपद देहरादून उम्र-23 वर्ष।
3-विकास पडियार पुत्र अर्जुल पडियार निवासी ज्ञानसू वार्ड नं0-3 जनपद उत्तरकाशी उम्र-24 वर्ष।
4-केशव रमोला पुत्र नारायण सिंह रमोला निवासी वीरपुर डुण्डा जनपद उत्तरकाशी उम्र-26 वर्ष।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!