उत्तरकाशी: आशा सम्मेलन – कोविडकाल में टीकाकरण और कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग के लिए याद आयी आशा

Share Now

उत्तरकाशी: जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने राजकीय महाविद्यालय प्रेक्षागृह में आयोजित आशा कार्यकत्रियों के सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।

जिलाधिकारी ने अपने सम्बोधन में कोविडकाल में बेहतरीन कार्य के लिए आशा कार्यकत्रियों की सराहना की। उन्होंने कहा कि कोविडकाल में टीकाकरण एवं कोविड पाॅजिटिव व्यक्तियों के सम्पर्क में आये लोगों की कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग एवं अन्य कार्यों का बेहतरीन तरीक़े से सम्पन्न किया। इसके अतिरिक्त जिलाधिकारी ने आशाओं को अपने-अपने क्षेत्र में मातृ एवं शिशु मृत्यु दर में सुधार लाने के साथ ही गर्भवती महिलाओं एवं नवजात शिशुओं की देखभाल हेतु अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन ईमानदारी पूर्वक करने की भी अपील की।

जिलाधिकारी ने आशा सम्मेलन में जनपद की समस्त आशा कार्यकत्रियों, आशा फैसिलिटेटरों एवं ब्लाॅक कार्डिनेटरों के उत्साहबर्द्धन हेतु 03 आशा कार्यकत्री, 03 आशा फैसिलिटेटर एवं 01 ब्लाॅक काॅर्डिनेटर को कोविड काॅल के दौरान एवं अन्य गतिविधियों में सराहनीय कार्य के लिए प्रशस्ति पत्र एवं प्रोत्साहन धनराशि के चेक प्रदान किए।

इस अवसर पर अपर मुख्य चिकित्सा डाॅ0 बी0के0 विश्वास, डाॅ0 कुलबीर सिंह राणा, सहित आशा कार्यकत्री एवं अधिकारी कर्मचारीगण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!