उत्तरकाशी ; दो पहिया वाहन से पेट्रोल चोरी सुर वारदात अब चार पहिया वाहन की चोरी तक

Share Now

चिन्यालीसौड़: यमनोत्री विधान सभा के ग्रामीण इलाकों मे लोग अब तक वाहनों से पेट्रोल चोरी से परेसान है अब इसे एक और आगे कदम बढ़ाते हुए चार पहिया वाहनों की चोरी के मामले भी सामने आने लगे है | इससे पहले दो पहिया वाहनों से पेट्रोल चोरी और उन्हे घर से उठाकर चोरी करंने के मामले सामने आए थे कुछ दिनों बाद ये वाहन सड़क के किनारे किसी अन्य स्थान पर लावारिस स्थिति मे पड़े मिले है | ऐसे मामलों को बच्चों द्वारा की गई शरारत मानकर छोड़ देने से अब शातिर बड़े वाहनों पर भी हाथ साफ करने लगे है , जिसके बाद स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने चिंता व्यक्त करते हुए राजस्व प्रशासन से अपनी चिंता व्यक्त की है|


चिन्यालीसौड़ प्रखण्ड के ग्राम मथाली सड़क से अग्यात चोरो ने 13 अक्टूबर की रात को एक मैक्स वाहन संख्या UK07 TA 5831 को चोरी कर दिया था 14/10/ 21 को सुबह उक्त मैक्स का वाहन चालक श्री गिरबीर सिहं अपने घर से सड़क पर आया तो वाहन सड़क पर नहीं मिला जिससे उसके होस उड़ गए, उसने आनन फानन मे मैक्स वाहन स्वामी को दूरभाष से इसकी सूचना दी,उक्त वाहन स्वामी अपने किसी कार्य से देहरादून गया था। इधर वाहन चालक उक्त वाहन की खोज बीन मे लग गया, काफी देर खोज करने के बाद पता चला कि उक्त वाहन दिवारीखौल के पास सड़क पर खड़ा किया गया है।
वाहन स्वामी डबल सिहं राणा बीते रोज देहरादून से अपने घर वापस पहुंचा और शुक्रवार को पटवारी चौकी क्यारी मे अज्ञात के खिलाफ एफ आइ आर दर्ज करवाते हुए प्रशासन से ऐसे चोरों को कड़ी सजा देने की गुहार लगाई|
बताते चले कि इससे पहले भी ग्राम मथाली मे ही सड़क पर खड़े वाहनों से पेट्रोल चोरी व दुपहिया वाहन उठाकर कहीं और जगह खड़ी करने की घटना हो चुकी है,क्षेत्र मे दुपहिया वाहनों से पेट्रोल चोरी तो आम बात हो गई है। इन घटनाओं से लोगों को अपने वाहनों की चिंता सता रही है। तथा क्षेत्र मे दहसत का माहोल है।

कनिष्ठ उप प्रमुख उर्मिला रांगड़ ने दूरभाष से पटवारी क्यारी को तत्काल जांच कर चोरों का पता लगाने को कहा जिससे जिससे क्षेत्र मे अमन चैन कायम हो सके । राजस्व उप निरीक्षक क्यारी राजेन्द्र आर्य ने कहा अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 379 के तहत मामला दर्ज करते हुए इस घटना के लिए पहले सी सी टी बी फुटेज खंगाले जाएंगे व जल्द ही चोरों का पता कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!