ऋषिकेश विधानसभा के गाँव 15 सालों से देख रहे हैं विकास की राह – जयेन्द रमोला ।

Share Now

ऋषिकेश : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला ने विधानसभा ऋषिकेश के ग्रामीण क्षेत्र ग्रामसभा साहब नगर में “आपकी आवाज हमारी प्रतिज्ञा” अभियान चलाया और स्थानीय लोगो से स्थानीय मुद्दों पर संवाद स्थापित किया व आगामी 2022 विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रख कर घर घर जाकर जनसम्पर्क कर रहे है

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला ने आपकी आवाज हमारी प्रतिज्ञा अभियान के तहत ऋषिकेश विधानसभा के साहब नगर में भ्रमण कर लोगों से जनसंपर्क कर आगामी चुनाव में अपने घोषणा पत्र के लिए आम जनमानस के सुझाव मांग रहे हैं ताकि ऋषिकेश का अपना घोषणापत्र हो जिसमें ऋषिकेश विधानसभा की बात हो जिसमें यहॉं के लोगों की बात हो ।
रमोला ने बताया कि इस क्षेत्र के कई इलाके अभी तक 15 सालों से विकास के राह देख रहे हैं यहॉं आज भी मूलभूत सुविधाओं की कमी है, साहब नगर में सड़कों की स्थिति देख सकते हैं बद से बदहाल है। आम जनमानस ने पानी की निकासी, सड़कों की चौड़ाई, सड़कों की मरम्मत, पशुओं से कृषि को नुकसान जैसे विभिन्न समस्याओं को व्यक्त किया और उनके सुझाव दिए। उनके सुझावों को प्राथमिकता देते हुए अपने प्रतिज्ञा पत्र में शामिल कर रहे हैं।

जिला बूथ प्रभारी गजेंद्र विक्रम शाही ने बताया कि इस क्षेत्र में जंगली जनवरों और मानसून में बढ़ की समस्या का समाधान पिछले कई वर्षों से नही हुआ हैं। विधानसभा अध्यक्ष व क्षेत्रीय विधायक को कई बार स्थानीय समस्या से अवगत करा चुके हैं लेकिन आज तक ना तो जंगली जनवरों से ना तो बढ़ से निजात मिल पायी हैं शाही ने बताया कि साहब नगर की रोडो की हालत भी इतनी खस्ता हैं कि चलना भी मुश्किल हैं जिसके चलते स्थानीय लोगों को आने जाने में बहुत दिक्कत होती है

जनसंपर्क में यद्ध बहादुर भण्डारी, के के थापा, पूर्व क्षेत्र पंचायत गोकुल रमोला, कुंवर गुसाँई, हरभजन चौहान, विजय बिष्ट, रंजीता गुरूंग, महिला ब्लॉक अध्यक्ष अंशुल त्यागी, शांता पंखी, हरि पंखी, दीपाली शाही, अंजु शाही, पद्मा थापा, राकेश गौड, रवि राणा, दीपक नेगी, मनीष रमोला, गब्बर कैन्तुरा, राजन बिष्ट, कोमल गुरूंग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!