फोन पर दिया तीन तलाक – महिला ने देवर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप,

Share Now

हरिद्वार। अतिरिक्त दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर महिला को लगातार प्रताड़ित किया गया। इसके बाद उसका पति रोजगार की तलाश में विदेश चला गया। बाद में उसने फोन पर तीन तलाक दे दिया। महिला ने देवर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती का विवाह सात नवंबर 2001 को कोतवाली क्षेत्र के गांव टांडा भंनेड़ा निवासी फैसल के साथ हुआ था। आरोप है कि शादी के बाद कार और लाखों की नगदी मांगी गई। महिला के परिजनों ने अतिरिक्त दहेज देने से साफ तौर पर मना कर दिया था। कुछ दिन बाद उसका पति रोजगार की तलाश में खाड़ी देश चला गया। आरोप है कि ससुराल वालों ने उस पर और अधिक अत्याचार किए तथा उसके देवर ने उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी। आरोप है कि देवर ने उसे अकेली पाकर दुष्कर्म किया किया। उसके पति ने उसे विदेश में बैठे हुए फोन पर ही तीन तलाक दे दिया।

एसएसआई रफत अली ने बताया कि तहरीर के आधार पर पति फैसल, सास आबिदा, ससुर शमशाद, ननद हिना, जेठ फिरोज, देवर उमर उर्फ सोनू सभी निवासी ग्राम टांडा भंनेड़ा कोतवाली मंगलौर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!