आप सौभाग्यशाली हैं कि आपको सतपाल महाराज जैसा विराट नेतृत्व मिलाः सुबोध

Share Now

सतपुली। भारतीय जनता पार्टी की विजय संकल्प यात्रा के सतपुली पहुंचने पर बुद्धवार को चौबट्टाखाल विधायक एवं प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज सहित भारतीय जनता पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय लोगों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर मुख्य बाजार में एक विशाल जनसभा भी आयोजित की गई। भाजपा की विजय संकल्प यात्रा बुधवार को विधानसभा क्षेत्र चौबट्टाखाल के अंतर्गत नगर पंचायत सतपुली पहुंची। जहां कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों के साथ विजय संकल्प यात्रा का जोरदार ढंग से स्वागत किया गया। इस दौरान नगर में रैली निकालकर राधा कृष्ण मंदिर के समीप विशाल जनसभा का भीआयोजन किया गया।
जनसभा को संबोधित करते हुये कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा कि प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में उत्तराखण्ड में तेजी से विकास कार्य किये जा रहे है। आल वेदर रोड, गांव गांव बिजली पहुंचाना, स्वास्थ्य की सुरक्षा के लिए अटल आयुष्मान कार्ड, किसान सम्मान निधि जैसी जनकल्याणकारी योजनाओं को जनता  तक पहुंचाया है। साथ ही कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में सबका साथ सबका विकास के संकल्प के साथ आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा बहुमत से सरकार बनायेगी। कैबिनेट मंत्री श्री उनियाल ने कहा कि चौबट्टाखाल के लोग सौभाग्यशाली हैं कि उन्हें सतपाल महाराज जैसा विराट नेतृत्व मिला है। उन्होंने कहा कि पूर्व में सतपाल महाराज जब ऋषिकेश से कर्णप्रयाग तक रेल  पहुंचाने की बात करते थे तो हमें विश्वास नहीं होता था लेकिन महाराज जी के सपने को मोदी जी ने साकार किया और आज ऋषिकेश कर्णप्रयाग रेलवे लाइन पर तेजी से कार्य चल रहा है।
इस दौरान कैबिनेट मंत्री व चौबट्टाखाल विधायक सतपाल महाराज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जब संकल्प लेती है तो वह कार्यकर्ताओं के सहयोग से अवश्य पूरा होता है। भाजपा सरकार ने राम मन्दिर बनाने का संकल्प लिया वह साकार हो रहा है। धारा 370 खत्म करने के निर्णय के साथ ही देश समग्र विकास का संकल्प लिया जो कि तेजी से पूरा हो रहा है। उन्होंने कहा कि मैंने कर्णप्रयाग रेलवे लाइन का संकल्प लिया था जो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के प्रयासों से आज सफल हो रहा है। इस दौरान कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, यमकेश्वर विधायक ऋतु खण्डूरी, जिलाध्यक्ष सम्पत सरल,भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुयश रावत, जिला पंचायत अध्यक्षा शांति देवी, नगर पंचायत अध्यक्ष अंजना वर्मा, मण्डल अध्यक्ष बृजमोहन सिंह, वरिष्ठ नेता वेद प्रकाश वर्मा, सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।इससे पूर्व लैंसडाउन स्थित गांधी चौक पर भी विजय संकल्प रैली का सतपाल महाराज ने स्वागत किया। उसके उपरान्तश्री कोट खाल, एकेश्वर, सिमारखाल एवं नौगांवखाल में विजय संकल्प रैली का भाजपा कार्यकर्ताओं का स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!