देवप्रयाग विधानसभा क्षेत्र में निकली आप की रोजगार गारंटी यात्रा

Share Now

देहरादून। आप की रोजगार गारंटी यात्रा आज देवप्रयाग विधानसभा पहुंची जहां पहुंचते ही कर्नल अजय कोठियाल का आप कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। यहां पहुंचते ही सबसे पहले वो लक्षमोली मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने मंदिर मे पूजा अर्चना करते हुए आशिर्वाद प्राप्त किया। इसके बाद उनका काफिला कीर्तिनगर चेक पोस्ट पुहंचा जहां पहुचंते ही कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान सैकडों युवाओं की भीड उनके साथ मौजूद रही और साथ ही स्थानीय लोगों ने भी उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। इसके बाद वो शहीद नागेन्द्र सकलानी शहीद स्थल पहुंचे और वहां पहुंचकर अपने श्रद्धासुमन अर्पित किए।
सैकडों की तादाद में आप कार्यकर्ता बाईकों में मौजूद रहे। हाथों में तिरंगे लिए वो आप की रोजगार गारंर्टी यात्रा की अगुवाई करते नजर आए। उनके पीछे कर्नल कोठियाल का रथ चल रहा था। मुख्य राजमार्ग से होता हुआ उनका काफिला कीर्तिनगर बाजार में पहुंचा जहां उनके स्वागत में स्थानीय लोग भी मौजूद रहे। कर्नल कोठियाल को देखने के लिए स्थानीय लोग बडी संख्या में वहां मौजूद रहे । यहां युवाओं की एक बहुत बडी टोली कर्नल कोठियाल की रैली में मौजूद रही। वो कर्नल कोठियाल जिंदाबाद के नारे लगाते नजर आ रहे थे।  इस दौरान कर्नल कोठियाल के साथ भारत माता के जयकारे जमकर लगाए गए। कई दुकानदार अपनी दुकानों से बाहर आकर कर्नल कोठियाल का अभिवादन करते नजर आए । कर्नल ने भी स्थानीय जनता का अभिवादन किया। अपनी छतों से बच्चे जहां कर्नल कोठियाल की तस्वीरें अपने मोबाइल में कैद कर रहे थे तो महिलाएं भी एक उम्मीद से कर्नल कोठियाल पर अपना भरोसा जताते हुए नजर आई। पूरा कीर्तिनगर बाजार सिर्फ आप के कार्यकर्ताओं से ही भरा हुआ नजर आ रहा था। इसके बाद कर्नल कोठियाल मठी बाजार पहुंचे जहां पहुंचने के बाद वो रथ से उतरे और उनकी विशाल मठी बाजार से मठी कॉलोनी सभा स्थल पहुंची। उनके साथ युवाओं का जत्था भी संग चल रहा था। इस दौरान महिलाएं ,युवा,बुजुर्गों ने कर्नल कोठियाल का जमकर आभार जताया।
इसके बाद कर्नल कोठियाल सभा स्थल पहुंचे और उन्होंने वहां मौजूद विशाल जनसैलाब को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कल पीएम मोदी की रैली के दौरान उनके कार्यकर्ताओं की बस द्वारा एक हादसा हुआ जिसमें 3 लोगों की मौत हुई जो बहुत दुखद है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की रैली पूरी तरह फ्लाप साबित हुई कि, पीएम के संबोधन के दौरान भी लोग उनकी रैली से वापस जा रहे थे जबकि कई लोगों को बाहर से बीजेपी ने बुलाया था। उन्होंने कहा कि आज यहां की सभा में स्थिति बिल्कुल उलट है। आप पार्टी की इस भीड को देखकर स्थानीय विधायक भी भाग खडे हुए। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी का जहाज डूबने वाला है। इस सरकार को तीर्थ पुरोहितों के संघर्ष के आगे झुकना ही पडा। सरकार को अपने पापी कारनामे के आगे खुद ही झुकना पडा। उन्होंने कहा कि जो भी गलत फैसले इस सरकार ने लिए हैं ,इन्हें सभी फैसले वापस लेने पडेंगे तभी इनके पाप घुल पाएंगे। उन्होंने कहा कि ,अब आप पार्टी पूरे प्रदेश में जीतकर आ रही है और बीजेपी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!