गोली कांड मे युवक गंभीर घायल – दुकान के उद्घाटन पर पड़ोसी से हुआ विवाद – फ़र्रुखाबाद

Share Now

फर्रुखाबाद : दबंगों के हौसले बुलंद, दबंगों में पुलिस नहीं कोई खौफ, युवक ने दुकान का किया था उद्घाटन, जिसके बाद पड़ोसी दुकानदार से दुकान के उद्घाटन को लेकर युवक का हुआ था विवाद, देर रात्रि युवक के मारी गोली, गोली लगने से गंभीर रुप से घायल युवक ध्रुव पांडे जिला अस्पताल लोहिया मैं कराया गया भर्ती, युवक की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने सैफई पीजीआई इटावा के लिए रेफर ।

रघुवंश दुबे

जानकारी के अनुसार फर्रुखाबाद शहर कोतवाली क्षेत्र में मोहल्ला छक्का दलपत राय निवासी युवक ध्रुव पांडे उर्फ अंकित ने फर्रुखाबाद रोडवेज बस स्टैंड के सामने बीते दिन बुधवार को जनरल सामान बिक्री की दुकान का उद्घाटन किया था । जिसके बाद पड़ोसी दुकानदार से दुकान का उद्घाटन करने को लेकर वाद विवाद हो गया । उसके बाद देर रात लगभग 11:30 बजे हुए विवाद के बाद दबंगों ने युवक ध्रुव पांडे और अंकित के गोली मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया मौके पर मौजूद छोटे भाई ने आनन-फानन में ध्रुव पांडे को जिला अस्पताल लोहिया में भर्ती कराया वहीं सूचना मिलने पर शहर कोतवाल विनोद कुमार शुक्ला भारी पुलिस बल के साथ जिला अस्पताल लोहिया पहुंचे ।

जिसके बाद शहर कोतवाल विनोद कुमार शुक्ला ने मामले जांच पड़ताल की । उसके बाद सूचना मिलते ही सीओ सिटी प्रदीप सिंह जिला अस्पताल लोहिया पहुंचे और उन्होंने घटना के संबंध में मौके पर मौजूद गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुए युवक ध्रुव पांडे उर्फ अंकित के परिजनों से जानकारी करने के बाद घटनास्थल के लिए रवाना हो गए वहीं सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह भी घटना स्थल पर पहुंच गए और मामले की जांच पड़ताल की।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि फर्रुखाबाद रोडवेज बस स्टैंड के सामने धुर्व पांडे उर्फ अंकित ने आज ही अपनी दुकान का उद्घाटन किया था जिसको लेकर पड़ोसी दुकानदार से कहासुनी हुई वहीं देर रात लगभग 11:30 बजे धुर्व पांडे उर्फ अंकित को गोली मार दी गयी । जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लोहिया में भर्ती कराया गया जहां गंभीर रूप से घायल युवक ध्रुव पांडे उर्फ अंकित की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने सैफई पीजीआई इटावा के लिए रेफर कर दिया । वही घटना के खुलासे के लिए एसपी अशोक कुमार मीणा के निर्देश पर एसओजी टीम को लगा दिया है जो बराबर हमलावरों की तलाश में जुटी है

पुलिस की बड़ी लापरवाही आई सामने

जानकारी के अनुसार फर्रुखाबाद रोडवेज बस स्टैंड पर पुलिस की पैकेट 24 घंटे रहती है सूत्रों के अनुसार बुधवार को दिन में दुकान के उद्घाटन के बाद पड़ोसी दुकानदार से ध्रुव पांडे झगड़ा हुआ उस समय पुलिसकर्मी रोडवेज बस स्टेशन पर मौजूद थे मूक दर्शक बने रहे जिसका परिणाम हुआ कि युवक ध्रुव पांडे के देर रात्रि गोली मार दी गई ।पुलिस की लापरवाही से युवक अब जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है । जिसे गंभीर हालत में डॉक्टर अरिदमदन सिंह सैफई पीजीआई के लिए रेफर कर दिया है । अब देखना यह होगा कि आखिर हमलावरों तक पुलिस कब तक पहुंचती है देखने वाली बात होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!